Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

अजय मंडल क्षेत्र में विकास को बखूबी गति दे रहे हैं अब किसी के पास जादू की छड़ी तो है नहीं: निशिकांत https://ift.tt/2TxvaAW

गाेड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने कहा है कि भागलपुर विधानसभा सीट पर कांग्रेस के डमी कंडीडेट के रूप में लाेजपा ने अपने प्रत्याशी काे उतारा है। यह तेजस्वी काे जीत दिलाने के लिए लाेजपा ने अपनी रणनीति तय की है। मंगलवार शाम छह बजे अंकुर अपार्टमेंट स्थित आवास पर सांसद ने प्रेस कांफ्रेंस में यह बातें कहीं।

उन्हाेंने चिराग पासवान के बारे में कहा कि वह अब एनडीए के सदस्य नहीं हैं, इसलिए उन पर क्या कहना है। लेकिन हमलाेगाें का एक ही मकसद है कि बिहार में नीतीश कुमार काे मुख्यमंत्री बनाना। अजय मंडल की जगह निशिकांत चुनाव लड़ रहा है, जैसी बात अब भाजपा प्रत्याशी राेहित के लिए दुहरा रहे हैं, ऐसा क्याें? लाेजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा ने भी यह आराेप आप पर लगाया है। इस सवाल पर सांसद ने कहा कि, हां मैं राेहित की जगह यहां से चुनाव लड़ रहा हूं। लाेकसभा चुनाव में हमने जाे वादे किए थे, उसमें एनएच-80 की जर्जर हालत काे ठीक करने के लिए टेंडर किया गया है।

विक्रमशिला सेतु पर फाेरलेन का मामला हाे या रेलवे स्टेशन पर एक्सलेटर लगाने और अब लिफ्ट लगाने जैसे मुद्दे, इन सबमें हमारी भूमिका रही है। हालांकि उन्हाेंने यह भी कहा कि ऐसा भी नहीं है कि जादू की छड़ी है जाे सबकुछ अजय ने कर दिखाया, पर सारी चीजें पहले से पाइपलाइन में थी, उसे हमने तेज गति में लाने का काम किया है। इस माैके पर पूर्व मेयर दीपक भुवानियां, मंताेष कापरी व अन्य माैजूद थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Ajay Mandal is giving speed to development in the area, now no one has a magic wand: Nishikant


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37Q6yMa

Post a Comment

0 Comments