Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

सुल्तानगंज में चार बूथाें पर बिजली की व्यवस्था नहीं https://ift.tt/2GalwRW

सुल्तानगंज के मुरारका कॉलेज मैदान में बुधवार को बनाए गए काउंटर से मतदानकर्मियाें काे मतदान सामग्री उपलब्ध कराई गई। इसके बाद वे बूथों की ओर रवाना हो गए। कहलगांव में प्रखंड कार्यालय परिसर में सामग्री दी गयी। मंगलवार शाम तक सुल्तानगंज प्रखंड के चार विभिन्न बूथों पर बिजली की व्यवस्था नहीं हो पाई थी।

इसमें सामुदायिक भवन तरैटा, नाट्य कला भवन उधाडीह, किसान पुस्तकालय कटहरा और पुस्तकालय भवन कुमैठा शामिल हैं। बीडीओ नवल किशोर ठाकुर ने बताया कि उक्त सभी बूथों पर बिजली की व्यवस्था करने के लिए बिजली कंपनी को निर्देश दिया गया है। मतदान शुरू होने से पहले वहां बिजली की व्यवस्था हो जाएगी। साथ ही जिस मतदान केंद्र पर दो से अधिक बूथ बनाए गए है, वहां जेनरेटर की व्यवस्था की गई है।

सुल्तानगंज में दो महिला, एक दिव्यांग और एक चलंत मतदान केंद्र
सुल्तानगंज में दो महिला बूथ, एक दिव्यांग और एक चलंत बूथ बनाया गया है। बीडीओ सह सहायक निर्वाची पदाधिकारी नवल किशोर ठाकुर ने बताया कि आदर्श मध्य विद्यालय और कृष्णानंद इंटरस्तरीय विद्यालय में महिला मतदान केंद्र बनाए गए हैं। वहीं सरदारी चौधरी उच्च विद्यालय में चलंत मतदान केंद्र बनाया गया है। जबकि मिडिल स्कूल पैन में दिव्यांगों के लिए मतदान केंद्र बनाया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2HxnXPf

Post a Comment

0 Comments