Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

सृजन घाेटाले की सही तरीके से जांच हो तो सीएम नीतीश कुमार का जेल जाना तय : तेजस्वी यादव https://ift.tt/34Ai1gS

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव चुनावी सभाओं में सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर रहे। उन्हाेंने साेमवार काे भागलपुर के नाथनगर, पीरपैंती और नवगछिया में पांच चुनावी सभाएं कीं। उन्होंने कहा कि यदि सृजन घाेटाने की सही तरीके से जांच हो तो नीतीश कुमार का जेल जाना लगभग तय है। उन्होंने कहा, नीतीश के कार्यकाल में देशव्यापी सृजन घोटाला हुआ। 3300 करोड़ के इस घोटाले के आरोपियों का अब तक पता नहीं चला है।

आराेप लगाया कि सृजन जैसे बिहार में 7 घोटाले हुए। 30 हजार करोड़ रुपए का बंदरबांट व भ्रष्टाचार हुआ। लेकिन इन 15 साल में नीतीश सरकार एक भी घोटालेबाजों व आरोपियों को सजा नहीं दिला सकी। बल्कि घाेटालेबाजाें काे संरक्षण ही दिया।

पहली कैबिनेट में ही पहली कलम से 10 लाख सरकारी नौकरी देंगे
तेजस्वी ने पीरपैंती में कहा कि तेजस्वी लड़ रहा है। यह मानकर राजद को वोट दें। उन्हाेंने गोपालपुर से शैलेश कुमार और बिहपुर से बुलो मंडल के लिए भी वोट मांगे। कहा, मुख्यमंत्री बनते ही पहली मंत्रिमंडल की बैठक में पहली कलम से 10 लाख लाेगाें काे सरकारी नौकरी देंगे।

बोले, नीतीश बाबू का पुल उद्घाटन के दिन ही ढह रहा
तेजस्वी ने कहा कि लालू प्रसाद के समय में विक्रमशिला सेतु का शिलान्यास हुआ और 2001 में राबड़ी देवी ने उद्घाटन किया। 19 साल के बाद भी विक्रमशिला पुल खड़ा है। लेकिन नीतीश बाबू के पुल उद्घाटन के दिन ही ढह जा रहे हैं। बांध को चूहा कुतर देता है। थाना में जब्त शराब को भी चूहे पी जा रहे हैं। सीटीएस में सभा की अध्यक्षता कांग्रेस के जिलाध्यक्ष परवेज जमाल और संचालन राजद के प्रदेश महासचिव चक्रपाणि हिमांशु ने किया। जबकि पीरपैंती में सभा की अध्यक्षता प्रखण्ड अध्यक्ष रंजीत साह व संचालन रमेश रमण ने किया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
CM Nitish Kumar set to go to jail if he investigates creation ghatale properly: Tejashwi Yadav


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3kBFIee

Post a Comment

0 Comments