Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

आरक्षण की रक्षा के लिए सत्ता परिवर्तन आवश्यक, सहयोग जरूरी : प्रो. चंद्रशेखर https://ift.tt/31O90Pl

महागठबंधन समर्थित राजद प्रत्याशी प्रो. चंद्रशेखर ने बुधवार को मधेपुरा विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने खुद और तेजस्वी यादव के लिए जनता से समर्थन मांगा।

इस दौरान उन्होंने दोहराया कि महागठबंधन की सरकार बनेगी तो संविदा प्रथा को खत्म करने, समान काम का समान वेतन देने, सरकारी विभागों में निजीकरण को बंद करने, युवाओं को सरकारी परीक्षा फॉर्म भरने के लिए आवेदन शुल्क माफ करने और परीक्षा केंद्र तक की यात्रा मुफ्त करने का काम किया जाएगा।

किसानों का कर्ज माफ करने, बिजली दर घटाने और पुरानी पेंशन योजनाओं को लागू करना महागठबंधन का संकल्प एवं प्रण है। प्रो. चंद्रशेखर ने साहुगढ़ समेत अन्य गांव में जनसंपर्क के दौरान कहा कि सबों का सहयोग जरूरी है। बिहार में तेजस्वी यादव के नेतृत्व में नई सरकार का आना तय है।

इसमें बढ़-चढ़कर मधेपुरा की जनता को अपनी भागीदारी निभानी है। उन्होंने कहा सामाजिक समरसता बचाने के लिए गरीबों, पिछड़ा, वंचितों व अल्पसंख्यकों के आरक्षण की रक्षा के लिए सत्ता परिवर्तन आवश्यक है। बिहार में वाम दल, कांग्रेस एवं राजद का मजबूत महागठबंधन जमीनी स्तर पर लड़ाई लड़ रहा है।

जनता ने अपना मन बना रखा है। बढ़ती अफसरशाही, दलाली संस्कृति से सभी त्रस्त हैं। किसी भी कार्यालय में बगैर चढ़ावा दिए कोई कार्य नहीं होता है। इन सब को बदलने के लिए एकजुटता से काम करना है। सभी साथ आएं और वोट की चोट से सत्ता परिवर्तन करें। इस दौरान उन्होंने कहा कि साहुगढ़ मेरा ननिहाल है। मां की दी हुई सीख मेरी पूंजी है। अगर मुझसे कभी कोई त्रुटि हो गई हो तो मुझे माफ करेंगे। यह याद रखेंगे कि बड़े लक्ष्य के लिए काम करना है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Change of power is necessary to protect reservation, cooperation is necessary: Prof. Chandrasekhar


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2TydHs7

Post a Comment

0 Comments