Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

वृद्धजनों और दिव्यांजनों का कल होगा मतदान, घर- घर जाकर मतदान कराएंगे कर्मी https://ift.tt/3miJrxH

विधानसभा चुनाव को लेकर दिव्यांग व वृद्धजनों के लिए मतदान की प्रक्रिया शुरू हो गई है। परबत्ता विधानसभा के निर्वाची पदाधिकारी सह अनुमंडल पदाधिकारी सुभाषचंद्र मंडल ने बताया कि दिव्यांग व वृद्धजनों के लिए पोस्टल बैलेट के माध्यम से वोट देने की प्रक्रिया को शुरू कर दी गई है एवं उन तक यह सूचना दी जा रही है।

जिन्होंने इस विकल्प को चुना है, उनलोगों को सूचित कर दिया गया है कि आप अपने घर मे सुबह के 7 बजे से शाम 6 बजे तक अपने घरों में रहें। ताकि आपके पास मतदान दलकर्मी जाकर मतदान करवा सकें। इसके लिए 25 अक्टूबर के दिन को तय किया गया है।

किसी कारणवश मतदान यदि सफल नहीं हो पाता है तो 29 अक्टूबर को पुनः प्रयास किया जाएगा। निर्वाची पदाधिकारी ने कहा कि इसके लिए दंडाधिकारी, पोलिंग ऑफिसर आदि की सारी प्रक्रिया पूरी हो चुकी है।

वहीं दिव्यांग जन कल्याण समिति के सचिव आरिफ अराफात व अध्यक्ष पवन पासवान ने इस कार्य का सम्मान करते हुए सभी दिव्यांगजनों से सौ प्रतिशत मतदान करने की गुजारिश की है। उन्होंने कहा कि बिहार को एक अच्छे और सच्चे प्रतिनिधि को चुनना व एक वोट से बिहार की दशा व दिशा को बदलना महत्वपूर्ण है। एक एक कीमती वोट प्रदान करने का उन्होंने निवेदन किया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3kqHHCg

Post a Comment

0 Comments