Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

2005-10 में लालू के लिए तेजस्वी से ज्यादा भीड़ होती थी...हुआ क्या? https://ift.tt/3jS3XUm

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर तेजस्वी के अनुभव को लेकर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि आखिर उनको कितना अनुभव है? क्या वो बिहार के हित में फैसले ले सकेंगे। नीतीश ने कहा कि विकास हमने किया है, उनके राज में तो सिर्फ अपराध का विकास हुआ है।

मुख्यमंत्री रविवार को प्रधानमंत्री के साथ समस्तीपुर और चंपारण के बगहा में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश और बिहार आगे बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री ने देशभर का विकास किया है, खासकर बिहार के लिए विशेष सहायता और योजनाएं चलाई हैं।

मौका मिला तो हर इलाके का विकास व समाज के हर तबके का उत्थान एनडीए जारी रखेगा। उन्होंने कहा केंद्र के सहयोग से समस्तीपुर में मेडिकल कॉलेज का निर्माण हो रहा है। समस्तीपुर से गुजरने वाली मुजफ्फरपुर-बरौनी सड़क का चौड़ीकरण किया जा रहा है। फिर मौका दीजिएगा तो केंद्र के सहयोग से बिहार को आगे बढ़ाएंगे।

एनडीए सरकार ने हर घर बिजली, पक्की सड़क का काम किया

दूसरी ओर, चंपारण में नीतीश कुमार ने कहा कि चंपारण बापू की कर्म भूमि है। 1917 में महात्मा गांधी यहां आए थे। चंपारण सत्याग्रह की शुरूआत यहीं से की। फिर 30 सालों के अंदर ही देश आजाद हुआ। इस धरती की महता पूरे देश में है। यहां की जो हालत थी सबको मालूम है।

लोग शाम में ही घर से नहीं निकलते थे। हमलोगों ने अपराध से मुक्ति दिलायी। सबसे पहले न्याय यात्रा की शुरूआत हमने इसी भूमि से की। जबसे नरेंद्र मोदी पीएम हुए है। पूरे देश के विकास के लिए काम किया। देश के साथ बिहार के लिए भी किया। हर घर बिजली, नल का जल, पक्की सड़क, पक्की नाली गली, शौचालय, महिलाओं की प्रतिष्ठा दिलाने का काम एनडीए की सरकार ने किया है।

सभाओं में ऐसी भीड़ का क्या मतलब

दूसरी ओर, एक चैनल से बातचीत में तेजस्वी यादव की सभाओं को लेकर कहा कि इसका कोई मतलब नहीं है। 2005 और 2010 में भी लालू प्रसाद की सभाओं में भीड़ होती थी, रामविलास पासवान भी उनके साथ थे, मगर रिजल्ट क्या हुआ? हम तब भी सरकार में और अब भी सरकार में आएंगे।

तेजस्वी-चिराग को नोटिस नहीं लेता

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव और चिराग पासवान से जुड़े एक सवाल पर कहा कि -’एक क्रिकेट का था, कोई सिनेमा से आया। खाली पब्लिसिटी के लिए क्या-क्या बोलते रहता है? लेते रहाे पब्लिसिटी। मैं तो नोटिस भी नहीं लेता।’



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
समस्तीपुर और चंपारण के बगहा में चुनावी सभा को संबोधित करते नीतीश कुमार।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/34KB48n

Post a Comment

0 Comments