Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

एबीवीपी-छात्र जदयू की राह अलग, एनएसयूआई बंट गई https://ift.tt/34OfQX8

विधानसभा चुनाव की तैयारियाें में प्रमुख दलाें की छात्र विंग भी जुटे रहे। लेकिन एनडीए और महागठबंधन का ऊपरी स्तर पर का तालमेल निचले स्तर पर उतने प्रभावी रूप में नहीं दिखा। एनडीए में जहां भाजपा के प्रत्याशी हैं, वहां एबीवीपी ज्यादा सक्रिय रहा ताे जहां जदयू के उम्मीदवार हैं वहां छात्र जदयू तैयारी में जुटा रहा।
छात्र राजद यह दिखाने की काेशिश कर रहा है कि वह एनएसयूआई के साथ मिलकर तैयारी में जुटा है अैर उसे भी एनएसयूआई का साथ मिल रहा है, लेकिन एनएसयूआई खुद टुकड़ाें में बंटा दिख रहा है। हालांकि अब ताे डाेर टू डाेर प्रचार ही हाे रहा है। छात्र जदयू ने नाथनगर के चुनाव की तैयारी में ज्यादा ध्यान दिया।

उसके विश्वविद्यालय अध्यक्ष साेमू राज ने कहा कि कार्यकर्ता नाथनगर क्षेत्र पर ध्यान दे रहे हैं। यानी नाथनगर के प्रत्याशी लक्ष्मीकांत मंडल का प्रभाव छात्र विंग पर ज्यादा है। हालांकि साेमू राज ने कहा कि एनडीए के सभी प्रत्याशियाें के लिए छात्र जदयू काम कर रहा है। उधर एबीवीपी के प्रदेश सह मंत्री कुश पांडेय ने कहा कि परिषद के कार्यकर्ता अलग तैयारी कर रहे हैं और छात्र जदयू के कार्यकर्ता अलग तैयारी में जुटे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2THWxZ4

Post a Comment

0 Comments