Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

डबल युवराज यमराज हैं और ये दोनों बिहार का विनाश चाहते हैं, सत्यानाश चाहते हैं https://ift.tt/3oOSeJS

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने ठीक ही कहा है कि एक तरफ डबल इंजन की सरकार है। विकास की सरकार है और दूसरी तरफ डबल युवराज हैं, जो बिहार का विनाश चाहते हैं। सत्यानाश चाहते हैं। हमें चुनना सत्यानाश को है या विकास को। हमने 15 साल में विकास किया है। ये जंगलराज के जो दो युवराज हैं, सचमुच में यमराज बनकर बैठे हैं बिहार वासियों के लिए। बिहार को विकास चाहिए, यमराज नहीं चाहिए।
चौबे ने कहा कि किसानों को आत्मनिर्भर बनाने में नया कृषि कानून मील का पत्थर साबित होगा। किसानों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में देश व बिहार का चहुंमुखी विकास हुआ है। केंद्रीय मंत्री ने गोपालपुर में कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्व में भारत की अलग पहचान बनी है।

भारत आत्मनिर्भर बन चुका है। अब किसानों को मंडियों में बिचौलियों से छुटकारा मिलेगा। इसके लिए केंद्र सरकार ने बिहार के लिए 20 हजार करोड़ का विशेष पैकेज दिया है। कोरोनाकाल में केंद्र सरकार ने बेहतर काम किया है। कोरोना वैक्सीन बनने के बाद सभी देशवासियों को फ्री में दिया जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
केंद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे, (फाइल फोटो)


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/388ZtX4

Post a Comment

0 Comments