Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

दुकान का ताला काट चाेराें ने 6 लाख के माेबाइल और 40 हजार रुपए चुराए https://ift.tt/2KtawRR

शुक्रवार की रात चाेराें ने जक्कनपुर थाने के जयप्रकाशनगर में दाेपुलवा के पास स्थित आराध्या इंटरप्राइजेज नामक माेबाइल दुकान से 6 लाख के 45 माेबाइल और 40 हजार रुपए चुरा लिए। ताला काटकर रात करीब दाे बजे तीन चाेर अंदर घुसे और दाे बाहर थे। यह दुकान राजेश कुमार की है। दुकान में चार सीसीटीवी कैमरे लगे थे, सबाें काे ताेड़ दिया। डीवीआर भी उखाड़कर ले गए। राजेश काे चाेरी की सूचना एक सब्जी बेचने वाले ने दी।

पैदल ही बैग लेकर आए थे: शातिराें की तस्वीर पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हाे गई है। चार-पांच चाेर दुकान के पास आते हैं। इनमें दाे बाहर रखवाली करते हैं। ताला काटने के बाद शेष दुकान के अंदर चले जाते हैं। सभी माेबाइल काे बैग में रखने के बाद पैदल ही चंपत हाे जाते हैं। राजेश छपरा काॅलाेनी में रहते हैं।

यूपी या हरियाणा के गिराेह का हाथ
इस घटना में यूपी या हरियाणा के गिराेह के शामिल हाेेने की बात कही जा रही है। जक्कनपुर के मीठापुर में करीब 15 दिन पहले भी एक जेवर दुकान में भीषण चाेरी हुई थी। इस मामले में भी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई। थानेदार मुकेश कुमार वर्मा ने बताया कि सीसीटीवी में चाेराें की तस्वीर कैद हुई है। पुलिस उनकी पहचान करने में जुटी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Chera, who cut the lock of the shop, stole 6 million mobiles and 40 thousand rupees


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/38BKIuz

Post a Comment

0 Comments