Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

सैदपुर हाॅस्टल में बमबाजी करने वाला बजरंगी तीन साथियों के साथ गिरफ्तार https://ift.tt/3aGnXZj

लखीसराय में पान मसाला काराेबारी के यहां 5 कराेड़ की डकैती और पटना के सैदपुर हाॅस्टल में बमबाजी समेत कई संगीन अपराधाें में शामिल कुख्यात नीतीश कुमार उर्फ बजरंगी समेत चार अपराधियाें काे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने नीतीश के साथ रजनीश कुमार उर्फ बागरबिल्ला, प्रिंस कुमार उर्फ पांडेय जी और पवन कुमार काे धर दबाेचा।

इनके पास से एक देसी पिस्टल, दाे कारतूस, 3 किलाे गांजा, निजी कंपनी की वाईफाई, लूट की एक बाइक, एक माेबाइल आदि बरामद किया गया। ये सभी लखीसराय और बड़हिया के इनामी अपराधियाें के शार्प शूटर भी हैं। बाढ़ में एक पेट्राेल पंप काे लूटने के लिए पास में ही हथियार के साथ जमा हुए थे।

इसी बीच ग्रामीण एसपी केके मिश्रा काे इसकी सूचना मिली। उन्हाेंने फाैरन बाढ़, माेकामा, एनटीपीसी थानेदाराें काे अलर्ट किया। तीनाें थानेदार सुरक्षाकर्मियाें के साथ माैके पर पहुंच गए। पुलिस ने घेराबंदी कर सबकाे दबाेच लिया। बजरंगी और पवन बड़हिया, जबकि रजनीश बाढ़ के मलाही गांव और प्रिंस लखीसराय के बीरूपुर का है। टीम में बाढ़ थानेदार संजीत कुमार, माेकामा के थानाध्यक्ष राजनंदन और एनटीपीसी थानेदार अमरदीप कुमार शामिल थे।
हाईवे पर लूटपाट भी करता है यह गिराेह
यह गिराेह हत्या, लूट, डकैती के साथ ही हाईवे पर ट्रक, कार, मालवाहक वाहनाें से लूटपाट भी करता है। पिछले छह माह में करीब एक दर्जन वारदात कर चुका है। हाईवे पर कार लगाकर यह गिराेह सड़क किनारे खड़ा रहता है। देर रात ट्रक, मालवाहक वाहन या लग्जरी कार आती है ताे उसे राेककर लूटपाट करता है। गांजा समेत अन्य मादक पदार्थाें की तस्करी भी करता है।

बजरंगी व रजनीश पर कई केस दर्ज
बजरंगी पर बड़हिया थाने में चार, लखीसराय में एक और बाढ़ थाने में लूटपाट, रंगदारी, आर्म्स एक्ट समेत अन्य संगीन केस दर्ज हैं। उसपर लखीसराय में पान मसाला काराेबारी के यहां डकैती के साथ ही सैदपुर हाॅस्टल में बम मारने का भी केस दर्ज है। वहीं रजनीश शराब माफिया है। वह इस धंधे में कई बार जेल जा चुका है।
टीम ने बेहतर काम किया: ग्रामीण एसपी : ग्रामीण एसपी केके मिश्रा ने कहा कि यह बड़ा गिराेह था। तीनाें थानेदाराें ने बेहतर काम किया है। इन लुटेरे के बारे में और पता लगाने में पुलिस जुटी है। हाईवे पर लूटपाट करने के साथ ही डकैती, रंगदारी, मादक पदार्थाें की तस्करी आदि भी करता था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
बाढ़ में गिरफ्तार कुख्यात अपराधियों के बारे में जानकारी देत ग्रामीण एसपी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mOriaZ

Post a Comment

0 Comments