Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

चेन्नई में क्रिसमस पार्टी के दौरान हुई थी पटना के छात्र की हत्या, हाॅस्टल के पांच छात्र गिरफ्तार https://ift.tt/3aL73sg

मर्चेंट नेवी के पटना के छात्र आदित्य शर्मा की गुरुवार काे चेन्नई में हत्या हुई थी। 24 दिसंबर की रात चेन्नई के वेलावुदे बी-7 थाने के तिरूवलुर स्थित हाॅस्टल के छठे तल्ले पर क्रिसमस पार्टी चल रही थी। इसी बीच थर्ड और फाेर्थ ईयर के स्टूडेंट के बीच मारपीट हाे गई। छात्र एक-दूसरे पर राॅड व टूटी बाेतल से हमला करने लगे।

20 साल के आदित्य का कमरा भी छठे तल्ले पर था। वह वाशरूम के लिए जा रहा था। इसी बीच वह बीच-बचाव करने लगा। इतने में किसी ने टूटी बाेतल आदित्य पर मार दिया। बाेतल उसकी गर्दन पर लगी, जिससे खून निकलने लगा। उसे छठे तल्ले के बरामदे से घसीटते हुए लाया गया। इस बीच उसके शरीर से ज्यादा खून निकल गया।

उसे पास के एक अस्पताल ले जाया जहां डाॅक्टराें ने उसे मृत घाेषित कर दिया। अरुण शर्मा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पाेस्टमार्टम में भी हत्या की बात है। इस मामले में चेन्नई पुलिस ने 5 छात्राें काे गिरफ्तार किया है। आदित्य सालिमपुर अहरा गली नंबर दाे के रहने वाले इलेक्ट्रॉनिक सामान के काराेबारी रतन शर्मा का बड़ा बेटा था। वह चेन्नई के पुधुछतरम स्थित इंटरनेशनल मेरीटाइम अकेडमी में नाॅटिकल साइंस के थर्ड ईयर का छात्र था। 22 दिसंबर काे ही वह पटना से चेन्नई गया था।
परिजन आज विमान से शव लेकर आएंगे पटना
आदित्य की माैत की सूचना मिलने के बाद शुक्रवार काे उनकी मां सावित्री देवी, चाचा अरुण शर्मा व माैसा महेश राय शव लाने के लिए चेन्नई गए थे। रविवार काे परिजन आदित्य का शव लेकर पटना आएंगे। इंडिगाे की विमान से उसका शव पटना एयरपाेर्ट पर 3 बजे पहुंचेगा। उनके चाचा व अन्य परिजन गाे एयर से 12 बजे पटना अाएंगे। चाचा ने बताया कि शुरू में काॅलेज प्रशासन ने एयर टिकट देने की बात कही पर बाद में वे लाेग मुकर गए।

9 लाख फीस व 5 लाख मुआवजे की मांग
अरुण ने बताया कि तीन साल में उसकी पढ़ाई में 9 लाख खर्च हुए हैं। पढ़ाई की खर्च के अलावा 5 लाख मुआवजा की मांग की गई है। काॅलेज प्रशासन ने भराेसा दिलाया है कि काॅलेज की सारी फीस का कागज लेकर आएं। काॅलेज ने 28 दिसंबर काे ही फीस व मुआवजे की रकम देने की बात कही पर हम लाेग बाद में चेन्नई जाएंगे। इधर, इादित्य की माैत के बाद घर में काेहराम मचा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Patna student was killed during a Christmas party in Chennai, five hostel students arrested


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3prhNQY

Post a Comment

0 Comments