Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

पंचायत के बीच से युवक को उठा ले जाने के विरोध में ओपी में लोगाें ने किया हंगामा https://ift.tt/2JwL5xC

भीमनगर ओपी प्रभारी रामाशंकर की कार्यशैली से नाराज लोगों का गुस्सा सोमवार की सुबह तब फूट पड़ा जब एक पंचायत में बैठे 30 वर्षीय इमरान खान उर्फ डब्लू को ओपी के सशस्त्र बलों ने सादे लिबास में पकड़कर उठा लिया। बताया गया कि इमरान पर भीमनगर ओपी में मामला दर्ज है।

उल्लेखनीय है कि गांव में रविवार की रात दो गुटों में हुए झड़प को लेकर ग्रामीण पंचायत चल रही थी। भरी पंचायत से इमरान को उठाकर फिर ओपी की जिप्सी से ले जाने की बात तत्काल लोगों के समझ में नहीं आई। पुलिस के द्वारा की गई यह कार्रवाई धीरे-धीरे पूरे पंचायत में फैल गई और लोग ओपी के सामने जमा होने लगे।

सूचना पर पंचायत के मुखिया सुधीर सिंह ओपी पर पहुंचे और ओपी प्रभारी से मिलकर स्थिति की जानकारी ली। मुखिया के पूछने पर ओपी प्रभारी भड़क उठे और मुखिया के साथ भी उलझ गए। मुखिया के साथ उलझते ही ओपी से बाहर खड़े लोग आक्रोशित हो उठे और ओपी प्रभारी के विरुद्ध नारेबाजी करने लगे।

मुखिया ने लगाया ओपी प्रभारी पर शराब तस्करों से मिलीभगत का आरोप
मुखिया सुधीर सिंह का आरोप था कि इंडो-नेपाल सीमा में सक्रिय शराब तस्करों के साथ ओपी प्रभारी का घालमेल है। मुखिया द्वारा यह भी बताया गया कि ओपी प्रभारी बराबर शराब की तस्करी का आरोप लगाकर ओपी पर लोगों को लाते हैं और बाद में पैसे की लेन देन के बाद कुछ लोगों को छोड़ दिया जाता है।

एक तरफ मुखिया और ओपी प्रभारी में तनावपूर्ण वातावरण में बहस होती रही और दूसरी तरफ ओपी गेट के सामने लोग पुलिस के खिलाफ आक्रोश जताते रहे। जब लोगों को जानकारी मिली कि भीमनगर पंचायत में कराए गए गली-नाली और जल नल योजनाओं की जांच के लिए एसडीएम कुमार सत्येंद्र यादव पहुंचे हैं तो मुखिया के नेतृत्व में 5 सदस्यीय शिष्टमंडल एसडीएम से मिलकर ओपी प्रभारी के द्वारा शराब कारोबारियों से मिले रहने और जनप्रतिनिधियों से अभद्र व्यवहार करने की शिकायत की।

एसडीएम ने आश्वासन दिया कि ओपी प्रभारी के खिलाफ शिकायत की जांच कर अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी। हालांकि, ओपी प्रभारी से लगातार संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन उनका मोबाइल स्विच ऑफ मिला।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
People in the OP created a ruckus in protest against taking the young man from the middle of the panchayat


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37g0OJC

Post a Comment

0 Comments