Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

जेल गेट पर जवान को तमाचा जड़ बदमाशों ने की फायरिंग https://ift.tt/2KW7DZx

जेल गेट के बैरियर पर बीएमपी जवान को तमाचा जड़, बदमाशों ने उनकी हत्या की मंशा से ताबतोड़ फायरिंग कर दी। एक बाइक पर सवार तीन बदमाश जवान को निशाना कर तीन गोलियां चलाई। निशाना चूकने से जवान बाल-बाल बच गए। घटना सोमवार की सुबह करीब 7 बजे हुई। वारदात की सूचना से पुलिस हरकत में आ गई।

डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी, थानाध्यक्ष मुश्ताक अहमद समेत अन्य पदाधिकारी दलबल के साथ आ गए। पीड़ित जवान मुस्तफा के बयान पर पुलिस ने तीन बदमाशों को आरोपित कर केस दर्ज किया है। मौके से एक खोखा बरामद हुआ। आरोपों में बीएमपी 14 का जवान मुस्तफा ने बताया कि मॉर्निंग वॉक के दौरान बैरियर के समीप घूम रहे थे। उसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन बदमाश आया और बातचीत करते हुए उनसे उलझ गया।

हरकत में आ गई पुलिस
घटना की सूचना पाकर पुलिस हरकत में आ गई। डीएसपी, थानाध्यक्ष समेत अन्य पदाधिकारी दलबल के साथ आ गए। मौके से एक खोखा बरामद हुआ। थानाध्यक्ष ने बताया कि जवान के बयान पर तीन अज्ञात बदमाशों पर केस दर्ज कर पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। जल्द ही बदमाशों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सीसीटीवी में नहीं कैद हुआ बदमाश
जेल अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि उनके स्तर से भी घटना की जांच की जा रही है। जांचोपरांत स्पष्ट होगा कि घटना निजी खुन्नस या जेल के विवाद में हुई। घटना जेल के बैरियर के समीप हुई। इस कारण बदमाश सीसीटीवी फुटेज में कैद नहीं हो सका। मुख्य गेट के समीप कैमरा है। घटना के बाद सुरक्षा कर्मियों को अलर्ट कर दिया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Junk fired at the prison gate by miscreants


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2JsHild

Post a Comment

0 Comments