Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

कांटी में बाइक लूट के दौरान कैमरा मैन को बदमाशों ने मारी गोली, मुंह में लगी, अस्पताल में भर्ती https://ift.tt/3mt1IZW

कांटी थर्मल पावर के पास बाइक लूटने के प्रयास में अपराधियों ने मंगलवार की देर रात मोतिहारी से लौट रहे कैमरामैन राजकुमार शाह को गोली मार दी। 42 वर्षीय घायल राजकुमार सदर थाने के महमदपुर पताही गांव के निवासी हैं। वह मोतिहारी के चोरमा गांव में एक शादी समारोह में वीडियो रिकॉर्डिंग के काम को निपटा कर घर लौट रहे थे। मुंह में गोली लगी है। पुलिस ने उसे इलाज के लिए बैरिया स्थित मां जानकी अस्पताल में भर्ती कराया है।

डाॅ. गौरव ने बताया कि आईसीयू में मरीज को गहन चिकित्सीय निगरानी में रखा गया है। सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंचे परिजनों ने बताया कि राजकुमार शादी समारोह में वीडियो रिकॉर्डिंग व फोटोग्राफर का काम करते हैं। कांटी से बाइक सवार अपराधियों ने पीछा किया। राजकुमार ने अपनी बाइक तेजी में भगाया तो अपराधी ने गोली चला दी। गोली मुंह में जबड़े के पास लगी है।

अपराधियों ने घेरकर बाइक, मोबाइल व रुपए छीन लिए। हालांकि कुछ दूर जाने के बाद लूटी गई बाइक सड़क पर ही छोड़ दी। कांटी थानेदार कुंदन कुमार ने बताया कि राजकुमार की बाइक घटनास्थल के पास ही सड़क पर गिरी मिल गई है। उसका बयान दर्ज होने के बाद ही घटना की वास्तविकता सामने आ पाएगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
अस्पताल में भर्ती घायल।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2JvhPrc

Post a Comment

0 Comments