Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

सिटी में युवक की गला रेत कर हत्या बोरे में बंद कर शव काे नहर में फेंका https://ift.tt/3nEppin

अपराधियों ने चुस्ता कारखाने में काम करने वाले 18 वर्षीय युवक बॉबी की गला रेत कर हत्या कर दी और शव को बोरे में बंद कर महुली नहर के पास फेंक दिया। वह एक सप्ताह से लापता था। हत्या की पीछे पैसे लेन-देन का विवाद है। पुलिस ने शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। हत्या की वजह रुपए लेन-देन का विवाद सामने आ रहा है। चौक थाने की पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

चौक थाना क्षेत्र के मोर्चा रोड निवासी दिनेश प्रसाद ने बताया कि उनके बेटे बॉबी को 13 दिसंबर की रात करीब 8 बजे दोस्त सोनू और बंटी बुला कर ले गए थे। इसके बाद से उसका पता नहीं चल रहा था। मोबाइल भी बंद हो गया। परिवार के लोगाें ने संभावित स्थानाें पर खोजबीन की, लेकिन कहीं पता नहीं चला। 17 दिसंबर उसे अगवा किए जाने की सूचना चौक थाने की पुलिस को दी।

पुलिस खोजबीन करने में जुटी थी। शुक्रवार की देर शाम महुली नहर के पास शव मिलने की जानकारी हुई। पुलिस ने बताया कि परिजनों ने लापता बॉबी के रूप में उसकी पहचान की। शव को देखने से प्रतीत होता है कि गला रेतकर हत्या की गई है। पानी में शव फुल चुका था। पंचनामा कर शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
उग्र लोगों ने किया प्रदर्शन, आरोपी फरार
बाॅबी के पिता का आरोप है कि राजेंद्र रवानी ने हत्या की साजिश रची। सूचना देने के बाद भी पुलिस ने मामले को गंभीरता नहीं लिया। शव को खोजने में परिवार वालों की भूमिका अहम रही। पिता ने बताया कि बॉबी की हत्या गुड्डू, गंगा, विनोद, सोनू और बंटी के सहयाेग से की गई है। चौक थानाध्यक्ष गौरीशंकर गुप्ता ने बताया कि हत्या की वजह लेन-देन का विवाद है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। इधर परिजनों का कहना है कि घटना के बाद से आरोपी घर छोड़ कर फरार हैं। बॉबी की हत्या से परिजनों और स्थानीय लोगों में आक्रोश है। शव आने के बाद मोर्चा रोड के पास कुछ लोगों ने हत्या के खिलाफ प्रदर्शन किया। मौके पर रही पुलिस ने लोगों को समझा-बुझा कर शांत कराया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
In the city, the young man was strangled and killed in a gunny bag and thrown the body in the canal


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/38AfKTV

Post a Comment

0 Comments