Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मंत्री बोले- सरकारी वकीलों का जल्द बनेगा नया पैनल; भाजपा अधिवक्ता प्रकोष्ठ ने विधि मंत्री का अभिनंदन किया https://ift.tt/3nKqXY7

प्रदेश के विधि व भू राजस्व मंत्री रामसूरत राय ने कहा कि पद से कद नहीं बढ़ता है, केवल काम से ही सम्मान मिलता है। वे मंगलवार को भाजपा विधि प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित अपने अभिनंदन समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा- मैंने विधि सचिव को सरकारी वकीलों का नया पैनल बनाने को कह दिया है। इसमें सबको मुनासिब प्रतिनिधित्व मिलेगा।

मंत्री के अनुसार मैं यहां कार्यकर्ता के तौर पर आया हूं। अधिवक्ता, समाज का मजबूत स्तंभ होता है। वे ईमानदारी और निष्ठा के साथ गरीब दुखियों को न्याय दिलवाने का काम करते हैं। आपके बीच से ही केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और बिहार के भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव जैसे नेता शीर्ष पदों पर हैं।

वकीलों के मान सम्मान का पूरा ख्याल रखा जाएगा। समारोह की अध्यक्षता प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक टीएन ठाकुर ने की। उन्होंने उम्मीद जताई कि एनडीए सरकार के गठन के बाद पार्टी से जुड़े अधिवक्ताओं का भी कल्याण होगा। संचालन, रवींद्र राय ने किया।
इस दौरान पटना हाईकोर्ट के लॉयर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय ठाकुर, बार एसोसिएशन के महामंत्री मुकेश कांत, एडवोकेट एसोसिएशन के महामंत्री शैलेन्द्र सिंह, प्रभाकर टेकरीवाल, हरेन्द्र प्रसाद सिंह, गोपाल कृष्ण अग्रवाल, विक्रमादित्य कुशवाहा, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद कुमार, सत्येन्द्र कुमार झा, पटना सिटी बार एसोसिएशन के अध्यक्ष नवीन कुमार सिन्हा, शंभू शरण सिंह, मुकेश कुमार, पूनम कुमारी सिंह,बंदना सिंह समेत प्रकोष्ठ के जिला संयोजक मौजूद थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मंत्री रामसूरत राय का अभिनंदन करते प्रदेश भाजपा विधि प्रकोष्ठ के पदाधिकारी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2WHET9i

Post a Comment

0 Comments