Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

अलग-अलग गांव में नदी और पानी भरे गड्डे में डूबने से 2 बच्चों की मौत https://ift.tt/2AGKgOJ

जिले के अलग-अलग थाना इलाके में बीते 24 घंटे के दौरान नदी और पानी भरे गड्‌ढ़े में डूबकर दो बच्चों की मौत हो गई। अस्थावां थाना अंतर्गत अंदी और थरथरी के सुमका गांव में घटना हुई।
शौच के दौरान गिरा जिराइन नदी में, चली गई जान : अस्थावां के अंदी गांव में सोमवार की सुबह शौच के लिए गए 8 वर्षीय बच्चे की मौत जिराइन नदी में डूबकर हो गई। मृतक विजय जमादार का पुत्र पिंटू कुमार है। बालक दो अन्य साथियों के साथ शौच के लिए नदी किनारे गया था। जहां पैर फिसलने से वह नदी में जा गिरा। उसके दोनों दोस्त भागकर गांव आए और ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी।

ग्रामीणों ने नदी से बच्चे के शव को निकाला। मृतक पांच भाइयों में तीसरे नंबर का था। सीओ सुनील कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद परिजन को प्रावधान के तहत मुआवजा उपलबध कराया जाएगा। मुखिया पति ने परिवार को दो हजार की सहायता दी। थरथरी थाना क्षेत्र के सुमका गांव में रविवार की शाम खेलने के दौरान पानी भरे गड्डे में डूबकर सत्येंद्र पंडित के 8 वर्षीय पुत्र अंकुश कुमार की मौत हो गई। सूचना पाकर आई पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले गई।

परिजनों ने बताया कि बालक अपने दोस्तोंके साथ मंझला खंधा में खेल रहा था। उसी दौरान वह पानी भरे गड्‌ढ़े में गिर गया। जिसमें डूबकर उसकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन के हवाले कर दिया गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2UPn5sB

Post a Comment

0 Comments