Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

धांधली छिपाने के लिए हो रही लीपापोती: अभाविप https://ift.tt/2BCkD1T

अभाविप बिहार प्रदेश के आंदोलन समिति की बैठक संपन्न होते ही अभाविप झाझा के कार्यकर्ताओं की बैठक संघ कार्यालय में की गई। बैठक में एसटीईटी मामले को लेकर विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई। पिछले कई दिनों से एसटीईटी के परीक्षा रद्द मामले को लेकर विद्यार्थी परिषद का आंदोलन चल रहा है। जिससे घबड़ाकर बिहार सरकार बैकफुट पर आ गई है।

प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सूरज वर्णवाल ने कहा कि सरकार अपनी धांधली छिपाने के लिए लीपापोती करने का प्रयास कर रही है। अभाविप सकारात्मक सहयोग के लिए हमेशा तैयार है। परीक्षाओं का हम स्वागत करते हैं, लेकिन दुर्भाग्य की बात यह है कि जिस ऑनलाइन परीक्षा की बात सरकार कर रही है उसका ठेका उस कंपनी को दिया गया है जो पहले से दागदार है।

जिसके माध्यम से पारदर्शी परीक्षा कराना संभव नहीं है। नगर मंत्री रूपेश भारतीय ने कहा कि इस मामले में विद्यार्थी परिषद निश्चित तौर पर आंदोलन के रास्ते पर जाएगी।आने वाले दिनों में विद्यार्थी परिषद द्वारा आंदोलन से जुड़े विभिन्न विषयों एवं आंदोलन के चरणों के संदर्भ में सारी बातों को जानकारी प्रेस के माध्यम से लाेगों तक पहुंचाएगी। मौके पर संघ के कई सदस्य मौजूद थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3hVC3XQ

Post a Comment

0 Comments