Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

शराबी पति से छुटकारा पाने को प्रेमी के घर पहुंच गई तीन बच्चों की मां https://ift.tt/2BCkD1T

सहरसा जिले के सदर थाना क्षेत्र के सिटानाबाद निवासी तीन बच्चों की मां शराबी पति से मुक्ति पाने को ले मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के मिठाही निवासी शादी-शुदा व्यक्ति के घर पहुंच गई। गैर महिला को घर में देख पड़ोस में रह रहे वार्ड सदस्य के भाई ने इसकी सूचना पुलिस शिविर मिठाही को दी। पुलिस दोनाें को पकड़कर सदर थाने ले आई और पूछताछ कर रही है। जानकारी के अनुसार मिठाही वार्ड संख्या-1 निवासी विनोद कुमार राम की बहन सहरसा सदर थाना क्षेत्र के हकपारा में रहती है।

एक साल पूर्व एक शादी समारोह में उसकी मुलाकात सिटानाबाद निवासी सुगिया देवी से हो गई। तीन बच्चे की मां सुगिया को विनोद से प्रेम हो गया। इसकी भनक सुगिया के पति शंकर राम को मिली तो वह अक्सर उसके साथ मारपीट करने लगा तथा उसका मोबाइल भी तोड़ दिया। 11 जून को सुगिया अपनी एक बच्ची के साथ मधेपुरा आ गई और इसकी सूचना विनाेद को दी। विनोद उसे मधेपुरा से अपने घर ले गया। सूचना पर मिठाही शिविर में तैनात दारोगा गणेश प्रसाद सिंह मौके पर पहुंचे और दोनों को थाने ले गए।

विनोद के साथ ही रहना चाहती है महिला
सुगिया ने बताया कि वह सहरसा सदर थाना के सिरादय की रहने वाली है। पति बराबर शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता रहता था। इससे तंग आकर वह एक बच्चे के साथ घर से भागकर मधेपुरा पहुंच गई। वहीं विनोद ने बताया कि दो साल पूर्व उसकी शादी खगड़िया निवासी एक लड़की से हुई थी। छह माह पूर्व पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई। उसने सुगिया से शादी करने का फैसला किया है। सुगिया ने पुलिस के सामने बताया कि वह विनाेद को पति मानती है तथा उसके साथ ही रहना चाहती है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3fT5UOO

Post a Comment

0 Comments