Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

प्रशांत किशोर का ट्वीट: कोरोना के डर से नहीं निकलने वाले नीतीश समझते हैं कि लोगों के चुनाव में भाग लेने से कोई खतरा नहीं https://ift.tt/2MXEM4P

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बाद जदयू निष्कासित नेताऔर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (पीके) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। प्रशांत ने ट्वीट कर लिखा कि तीन महीने से कोरोना के डर से अपने आवास से नहीं निकलने वाले नीतीश समझते हैं कि लोगों के घरों से निकलकर चुनाव में भाग लेने में कोई खतरा नहीं है।देश में सबसे कम टेस्टिंग बिहार में हो रही हैं।इसमें 7 से 9 प्रतिशत पॉजिटिव रेट है और 6 हजार से ज्यादा केस सामने आ चुके हैं। इसके बावजूद बिहार में कोरोना के बजाय चुनाव की चर्चा है।

पीके से पहले तेजस्वी ने उठाया था सवाल

पीके से पहले तेजस्वी ने भी नीतीश के घर से बाहर नहीं निकलने पर निशाना साधा था। तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा था कि मुख्यमंत्री इस संकटकाल में स्वास्थ्य व्यवस्था, गरीबों-श्रमिकों की स्थिति जानने के लिए कोरोना के डर से 84 दिनों से बाहर नहीं निकले हैं। ऐसे करने वाले नीतीश देश से अकेले सीएम हैं। अगर आपको डर है तो मैं आपके साथ आगे-आगे चलूंगा, लेकिन अब घर से निकलिए।

नीतीश ने तेजस्वी को जवाब दिया था

तेजस्वी के आरोपों पर नीतीश ने ने कहा था कि वह (तेजस्वी) खुद भागकर कहां रहते हैं इसका कोई ठिकाना नहीं है। पार्टी के लोगों को भी पता नहीं रहता है कि वह कहां हैं और हमें ही कह रहे हैं। कुछ लोग मीडिया में आने के लिए गलत बयानबाजी करते रहते हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सीएए का विरोध करने पर जदयू ने पिछले साल प्रशांत किशोर को पार्टी से बर्खास्त कर दिया था। इसके बाद वे लगातार नीतीश कुमार पर हमला कर रहे हैं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/30JEKpd

Post a Comment

0 Comments