Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

विधायक की वार्ता के बाद रामगढ़ में नाले की सफाई कराने पर बनी सहमति https://ift.tt/2ZdlePo

रामगढ़ विधायक अशोक कुमार सिंह के बुलावे पर नुआंव पहुचे पीडब्ल्यूडी के एस्क्यूटिव इंजीनियर राज किशोर राज से वार्ता के बाद सड़क किनारे बने नाले की सफाई कराने पर सहमति बनी है। सबसे पहले रामगढ़ बाजार के मुख्य मार्ग सहित विभिन्न मार्गो पर बने नालो की सफाई के बाद नुआंव बाजार के मुख्य मार्ग के अलावे ग्रामीण लिंक पथों के जाम नालो की सफाई की जाएगी।

विधायक ने एक्सक्यूटिव इंजीनियर से कहा कि रामगढ़ बाजार में मुख्य मार्ग से लेकर बणोरा देवहालिया आदि लिंक पथों के किनारे बने नालो के जाम होने से घर,दुकान व वर्षात का पानी सङक पर बह रहा है। जिससे आवागमन में काफी परेशानी हो रही है। ग्रामीण लिंक पथों में भी कई गांवों का हाल बेहाल है।
मौके पर मौजूद जिला प्रवक्ता रजीव श्रीवास्तव व जदयू प्रखंड अध्यक्ष विश्वनाथ प्रसाद गुप्ता द्वारा नुआंव मुख्य मार्ग पर भी नाला जाम होने के कारण सड़क पर पानी बहने की ओर जब विधायक का ध्यान आकृष्ट कराया गया तो नुआंव मुख्य मार्ग के नाला की भी सफाई कराने पर सहमति बनी।

एस्क्यूटिव इंजीनियर ने कहा कि नाला जाम की समस्या से जूझ रहे लोग इसके लिए स्वयं जिम्मेवार है। घर,दुकान का कचरा लोग नाला में डाल उसे कूड़ेदान बना दे रहे है। जिसके कारण नाला जाम हो जाता है। उन्होंने विधायक सहित उपस्थित संवेदक बलवंत सिंह,विनोद सिंह सहित कार्यकर्ताओ से इसके लिए लोगो के बीच जन जागरूकता फैलाने की अपील की।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
After the talks of MLA, it was agreed to clean the drain in Ramgarh


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37ZzgIE

Post a Comment

0 Comments