Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

राजगीर में दो युवकों की आंख फोड़ने के बाद गोली मार निर्मम हत्या, गड्ढे में दफन मिलीं लाशें https://ift.tt/30YIraG

राजगीरराजगीर थाना क्षेत्र के महादेवा के पास मटिहानी खंधा में बदमाशों ने दो युवकों की निर्मत तरीके से हत्या कर दी। दोनों आंखें फोड़ने के बाद, गोली मार युवकों को मौत के घाट उतारा गया था। लाश मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। डीएसपी, थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए। दोनों शव कीचड़युक्त गड्ढे में गाड़ा गया था। चरवाहे ने इलाके में बदबू महसूस की।

इसके बाद कीचड़ हटाने पर उसे लाश मिली। तब इसकी सूचना पुलिस को दी गई। दोनों शनिवार से लापता थे। परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी। हत्या का खुलासा होने के बाद परिजनों ने बस स्टैड के समीप कुछ देर के लिए जाम लगाकर हंगामा किया। लापता होने की सूचना के बाद भी पुलिस पर संजीदा नहीं होने का आरोप लगाया जा रहा था।

मृतक बड़ी मिल्की निवासी नगीना यादव का 27 वर्षीय पुत्र कृष्णा कुमार उर्फ गेंडा और पचरुखिया कुआं निवासी अखिलेश यादव उर्फ मतलू का 20 वर्षीय पुत्र सत्येंद्र कुमार है। वारदात के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। परिवार ने किसी से दुश्मनी से इनकार किया।
दुर्गंध से चरवाहा पहुंचा गड्ढे के समीप
लापता युवकों की खोजबीन उनके परिजन कर रहे थे। राजगीर के चप्पे-चप्पे में उनकी तलाश की गई। बावजूद उनका सुराग नहीं मिला। थाने में गुमशुदगी का सनहा भी दर्ज कराया गया। मटिहानी खंधा में जानवर चरा रहे एक युवक ने दुर्गंध महसूस की। इसके बाद कीचड़युक्त गड्‌ढ़े के समीप पहुंचा। कीचड़ हटाने पर उसे दो लाशें मिली। जिसके बाद युवकों की हत्या का खुलासा हुआ।
बस स्टैंड के समीप लोगों ने किया हंगामा
हत्या काे खुलासे के बाद परिजनों बस स्टैंड के समीप सड़क जाम कर कुछ देर हंगामा किया। लोग त्वरित कार्रवाई की मांग कर रहे थे। मृतक का भाई कारा यादव और शंकर यादव ने बताया कि निर्मम तरीकों से दोनों युवक को मौत के घाट उतारा गया है। बदमारशों ने आंखें फोड़ने के बाद उन्हें गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतारा है। लापता की सूचना देने के बाद भी पुलिस ने खोजबीन का प्रयास नहीं किया।

शव की बदबू से प्रतीत हो रहा है कि लापता होने के दिन ही दोनों की हत्या की गई है। बदमाशों की गिरफ्तारी में देरी होने पर परिवार सड़क पर आक्रोशपूर्ण आंदोलन करेगा। पुलिस पदाधिकारियों ने आक्रोशितों को समझा बुझाकर शांत कराया।
पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। केस दर्ज कर आरोपियों पर त्वरित कार्रवाई होगी। शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। -संतोष कुमार, थानाध्यक्ष



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Two young men shot in Rajgir after tearing their eyes, ruthless killing, dead bodies found in pit


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3fAHZ6C

Post a Comment

0 Comments