Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

आरा में दो दोस्तों को लाठी-डंडे से पीटा फिर रेलवे ट्रैक पर फेंका; एक दोस्त की हुई मौत, दूसरा गंभीर https://ift.tt/3dfnSJN

आरा शहर के पश्चिमी रेलवे गुमटी के समीप दो दोस्तों को लाठी डंडे व धारदार हथियार से मारपीट कर बेहोशी की हालत में रेल ट्रैक पर फेंक दिया गया। इसमें ट्रेन की चपेट में आने से एक दोस्त की मौत हो गयी। जबकि दूसरा गंभीर जख्मी है। पश्चिमी रेलवे गुमटी से लगभग 150 गज की दूरी पर आरा-बक्सर डाउन लाइन के पास से बरामद शव की पहचान हो गयी है। मृत छात्र का नाम अंकित कुमार था, जो जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कौंरा गांव निवासी आकाश सिंह का पुत्र था। वह इंटर का छात्र था। जख्मी इसी गांव का 19 वर्षीय गोलू उर्फ विवेक है।

जख्मी का आरा सदर अस्पताल में इलाज के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया है। परिजन उसे एक निजी क्लिनिक में उसको भर्ती कर इलाज करा रहे है। गुरुवार की अहले सुबह लगभग 6 बजे रेल ट्रैक पर छात्र का शव मिलने से समूचे इलाके में सनसनी फैल गयी। घटना का कारण एक लड़की के मोबाइल बनवाने से मृतक द्वारा मना किया जाना बताया जा रहा है। सूचना मिलते ही जीआरपी के थानाध्यक्ष शाहनवाज खान घटनास्थल पर पहुंचकर रेलवे ट्रैक से शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल पहुंचे और परिजनों से घटना की पूरी जानकारी ली।

जख्मी युवक को कुछ देर पहले ही स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचा दिया था। मौके पर जगदीशपुर के थानाध्यक्ष अपने पुलिस टीम के साथ अस्पताल पहुंचे। घटना की जानकारी मिलने पर पूर्व जिप अध्यक्ष उदय शंकर सिंह समेत अन्य काफी संख्या में लोग सदर अस्पताल पहुंच गये। उन्होंने प्रशासन से जल्द ही हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग भी की। शव का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया। इससे काफी देर तक अफरातफरी रही। जीआरपी के थानाध्यक्ष शाहनवाज खान ने बताया कि मृतक के पिता आकाश कुमार के फर्द बयान पर जगदीशपुर थाने में केस दर्ज करायी गयी है।

घटना को लेकर एक मुखिया समेत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज
घटना को लेकर जगदीशपुर थाने में एक मुखिया समेत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करायी गयी है। जगदीशपुर के थानाध्यक्ष ईश्वरानंद पाल ने बताया कि मृतक के पिता आकाश कुमार के बयान पर दर्ज केस में बक्सर जिले के भदवर- बराढ़ी के मोहन कुमार, पवन कुमार, प्रिंस कुमार, प्रिंस का चचेरा भाई और मुखिया सतेन्द्र सिंह उर्फ पप्पू सिंह को आरोपित किया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित मुखिया बक्सर जिले के भदवर- बराढ़ी के है।
पिता बोले- अंकित को घर से बुलाकर बुधवार की रात ले गए थे

मृतक के पिता ने बताया कि बुधवार की रात साढ़े 8 बजे के करीब लड़के आए और मेरे लड़के अंकित और गोलू से बोले की भदवर के मुखिया जी बुलाए है। मोहन कुमार सहित चार लड़के आए और मेरे बेटे व उसके दोस्त को गाड़ी में बैठाकर ले गए। ये सभी बक्सर जिले के भदवर बराढ़ी के रहनेवाले थे।

थानाध्यक्ष बोले- सभी आरोपित फरार, पुलिस कर रही छापेमारी

आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए जगदीशपुर पुलिस बक्सर जिले के भदवर- बराढ़ी पहुंचकर छापेमारी की। लेकिन कोई भी आरोपित पुलिस के पकड़ में अभी तक नहीं आ पाए है। जगदीशपुर के थानाध्यक्ष ईश्वरानंद पाल ने बताया कि सभी आरोपित घर छोड़कर फरार हो गये है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
In Ara, two friends were beaten with sticks and thrown on a railway track; Death of a friend, second serious


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37LiY6a

Post a Comment

0 Comments