Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

विधान परिषद चुनाव में राजद प्रत्याशियों के चयन के लिए लालू प्रसाद अधिकृत, प्रत्याशियों के चयन पर विचार करेंगे https://ift.tt/3fA7GUQ

राजद संसदीय बोर्ड ने हर बार की तरह बिहार विधान परिषद के चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल के उम्मीदवारों के चयन के लिए राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद को अधिकृत कर दिया है। गुरुवार को 10 सर्कुलर रोड में पार्टी की केंद्रीय संसदीय बोर्ड ने इस प्रस्ताव पर मुहर लगा दी। पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती राबड़ी देवीके आवास पर उनकी अध्यक्षता में केंद्रीय संसदीय बोर्ड और अवध बिहारी चौधरी की अध्यक्षता में राज्य संसदीय बोर्ड की बैठक हुई। बैठक में विधान परिषद चुनाव के लिए पार्टी प्रत्याशियों के चयन पर विचार किया गया। फिर इसके लिए लालू प्रसाद को अधिकृत करने संबंधी प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित कर दिया गया।

राष्ट्रीय अध्यक्ष की मंजूरी के बाद नाम की होगी घोषणा
प्रदेश अध्यक्ष जगतानंद ने कहा कि लालू प्रसाद विधान परिषद की मौजूदा 3 सीटों के साथ शिक्षक और स्नातक कोटे के निर्वाचन क्षेत्रों से उम्मीदवारों के नाम पर फैसला लेंगे। उनकी मंजूरी के बाद ही उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की जाएगी। बैठक में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, प्रदेश अध्यक्ष जगतानंद सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री कांति सिंह, पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी, राष्ट्रीय महासचिव भोला यादव सहित संसदीय बोर्डों के कई अन्य सदस्य उपस्थित थे। बैठक के अंत में मौन रखकर लद्दाख के गलवान घाटी में शहीद हुए देश के जांबाज सपूतों को श्रद्धांजलि दी गई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
प्रदेश अध्यक्ष जगतानंद ने कहा कि लालू प्रसाद विधान परिषद की मौजूदा 3 सीटों के साथ शिक्षक और स्नातक कोटे के निर्वाचन क्षेत्रों से उम्मीदवारों के नाम पर फैसला लेंगे।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Nnn6zX

Post a Comment

0 Comments