Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

गोपपुर गांव में प्यार, शादी फिर तकरार में पत्नी की गोली मारकार हत्या, आरोपी पति और परिजन फरार https://ift.tt/3e8mPN1

एक प्रेमी ने प्रेमिका की गोलीमार कर हत्या कर दी गई। घटना के बाद से आरोपी प्रेमी व उसके परिजन फरार है। घटना मंगलवार दोपहर ढाई बजे सिकरौल थाना क्षेत्र के गोपपुर गांव में हुई। हत्या की सूचना मिलते ही मृतक लड़की के परिजन गोपपुर पहुंचे गए।

सूत्रों की माने तो आरोपी युवक चन्द्रराज उर्फ लल्लू यादव पिता जनार्दन यादव ने रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के विशनपुरा गांव निवासी भुअर सिंह की बेटी से एक साल पूर्व प्रेम विवाह किया था। शादी के कुछ दिन बाद से दोनों के बीच तकरार शुरू हो गया था। जिसको लेकर कई बाद दोनों पक्षों ने समझाने का प्रयास किया। लेकिन बात नहीं बनी मंगलवार की दोपहर अचानक अपने पत्नी को देसी कट्टे सीने में गोली मार कर हत्या कर दी।
शव को ठिकाने लगाने का किया प्रयास: बताया जा रहा है कि आरोपी हत्या के बाद शव का ठिकाने लगाने के प्रयास में जूट गए थे। इसी बीच पड़ोसियों के द्वारा हत्या की सूचना डुमरांव एसडीपीओ केके सिंह और सिकरौल थानाध्यक्ष आलोक रंजन कुमार को दी। सूचना मिलते ही दोनों पदाधिकारी दलबल के साथ मौके पहुंचे तबतक आरोपी परिवार फरार हो चुका था। पुलिस के द्वारा मृतक लड़की शारदा देवी(19) वर्ष के परिजनों को दी। जिसके बाद वो पहुंचे और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।
कोर्ट औरमंदिर में एक साल पूर्व की थी शादी

रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र इलाके में विशनपुरा गांव की शारदा व सिकरौल थाना क्षेत्र के चन्द्रराज उर्फ लल्लू यादव के बीच लगभग ढ़ाई साल लव अफेयर चला था। जिसमें दोनों ने एक साथ जीने मरने की कसमें खाई और भाग कर कोर्ट में शादी कर लिया। उसके बाद मंदिर में शादी रचाई, दोनों तरफ की जाति एक था कुछ दिन मनमुटाव चला परन्तु फिर रास्ता पर आ गया। लेकिन कुछ महीनों बाद ही साथ जीने मरने की कसम खाने वालों के बीच प्यार अब तकरार में बदलने लगा। देखते-देखते जिंदगी की पहिया की रफ्तार इतना तेज हुआ कि प्यार हवा में उड़ गई। लड़के लल्लू ने अपने प्रेमिका को मंगलवार को गोली मारकर हत्या कर दी। दोनों की राहें हमेशा-हमेशा के लिए जुदा हो गई।
जिसके दिल में बसने की चाहत की थी चाहत उसे ही भेद डाला
जिस शारदा के नाम लेते ही लल्लू के चेहरा पर मुस्कान आ जाती थी। शारदा के लिए उसने मां-बाप नाते रिश्तेदार से झगड़ा किया। उसे ही आज मार कर खत्म कर दिया। शारदा व लल्लू के दिल एक-दूसरे के प्यार में धड़कते थे। उसी शारदा के दिल में गोली मार कर धड़कन ही रोक दिया। उसे हमेशा के लिए सुला दिया। घटना के बाद लड़की के पिता भुअर सिंह व उसके भाई का रो-रो कर बुरा हाल था। वो एक ही बात बोले जा रहे थे कि बेटी अगर हमनी के बात मान ले-ले रहतु त ई दिन ना देखे के पड़ित.....आज तू हमनी के साथ रहतू।
पति-पत्नी के बीच विवाद में हुई हत्या है। एक साल पूर्व दोनों ने प्रेम विवाह किया था। किस बात बात तकरार हुई यह अभी कहा नही जा सकता है। परिजनों के द्वारा लिखित शिकायत नही मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। -केके सिंह, डुमरांव एसडीपीओ



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Love in Gopur village, marriage again, wife shot dead in altercation, accused husband and family absconding


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3fnVR46

Post a Comment

0 Comments