Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मेडिकल कॉलेज में बना काेविड कंट्राेल रूम, 24 घंटे मिलेगी मदद; प्रशिक्षु आईएएस और आईपीएस बने वरीय नोडल अधिकारी https://ift.tt/32GWvGL

मेडिकल काॅलेज अस्पताल में काेराेना मरीजाें काे इलाज में हाे रही परेशानी की शिकायत के बाद मंगलवार काे भी आईएएस व आईपीएस अधिकारियाें ने अस्पताल का जायजा लिया। वे प्रभारी अधीक्षक डाॅ. कुमार गाैरव व आइसाेलेशन वार्ड प्रभारी डाॅ. हेमशंकर शर्मा के साथ सभी विभागाें की व्यवस्था काे देखा। उन्हें काेविड कंट्राेल रूम के लिए अस्पताल में जगह पसंद नहीं आयी। फिर मेडिकल काॅलेज कैंपस में कंट्राेल रूम बनाया। यह 24 घंटे काम करेगा।

कोविड पेशेंट 0641-2401078 पर शिकायत दर्ज कर सकेंगे या मदद मांग सकेंगे। पांच और नंबर बुधवार काे जारी किया जाएगा। प्रशिक्षु आईएएस दीपक कुमार मिश्रा और प्रशिक्षु आईपीएस भरत सोनी को इसका वरीय नोडल पदाधिकारी बनाया गया है। प्रभारी डीएम ने बताया कि कंट्रोल रूम के लिए तीन पालियों में मौजूद रहने वाले अधिकारियों की सूची बना दी गई है।
कमिश्नर ऑफिस में भी सेल गठित, फोन पर दर्ज हाेगी शिकायत
कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रमंडलीय आयुक्त कार्यालय में कोविड-19 सेल का गठन किया गया है। सेल सुबह आठ से शाम आठ बजे तक कार्यरत रहेगा। सेल में पालीवार कर्मियों की प्रतिनियुक्ति की गयी है। आयुक्त के सचिव अमरनाथ साहा ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग के परामर्श पर सेल का गठन किया गया है। कोविड-19 से संबंधित किसी भी तरह की शिकायत 0641-2401001 पर दे सकते हैं। जिसे मायागंज अस्पताल प्रशासन और सिविल सर्जन के साथ समन्वय स्थापित कर शिकायतों का निपटारा किया जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3fRUj2R

Post a Comment

0 Comments