Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मुसल्लहपुर हाट, वाचस्पति नगर, सहित कई इलाकाें में जलजमाव https://ift.tt/3jqnIn9

सोमवार को सुबह हुई झमाझम बारिश के बाद एनएमसीएच के मेडिसिन विभाग में पानी घुस गया। हालांकि अस्पताल प्रशासन ने पंप चला कर एक घंटे के अंदर ही पानी को निकलवा दिया। एनएमसीएच के उपाधीक्षक ने बताया कि अस्पताल में कहीं भी जलजमाव की स्थिति नहीं है। संप हाउस में मोटर चला कर पानी निकाल दिया गया। नाले की नियमित सफाई कराई जा रही है। सैदपुर नहर की ओर बाउंड्री का निर्माण कराया गया है। संप हाउस में जनरेटर की व्यवस्था की गई है।

विद्युत बाधित रहने की स्थिति में जनरेटर चलाकर पानी निकाल दिया जाता है। इधर, इसके अलावा पटना सिटी के कई निचले इलाकों में भी जलजमाव की स्थिति हो गई है। सड़कों पर कीचड़युक्त फिसलन हो जाने से राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। इधर सिटी के निचले इलाके में भी जलजमाव की स्थिति हो गई। मुसल्लहपुर हाट, वाचस्पति नगर, संदलपुर मीना बाजार, गुलजारबाग हाट समेत अनेक इलाकों में भी कीचड़ होने से आने-जाने वालों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

फुलवारीशरीफ के कर्बला मोहल्लेमें जलजमाव से लाेेग बेहाल

फुलवारीशरीफ के कर्बला मुहल्ला मे जलजमाव से लाेग परेशान हैं। बारिश के पानी मुहल्ले में जमा हाे गया है। दाे-तीन दिनाें से पानी जमा रहने से गंदगी भी फैल गई है। पानी से बदबू अाने लगा है। मुहल्ले के लाेगाें ने स्थानीय जनप्रतिनिधि काे इस समस्या के बारे में बताया पर आश्वासन के सिवाय कुछ नहीं मिला। कइयाें के घराें में भी पानी घुस गया है। लाेगाें ने बताया कि यहां के लाेगाें की जिंदगी नारकीय बन गई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/30uDip9

Post a Comment

0 Comments