Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

11 आईएएस और 5 बीएएस स्तर के अधिकारियों का तबादला, 8 आईपीएस अफसरों को भी नई जिम्मेदारी https://ift.tt/34BdcEq

सरकार ने 11 आईएएस अधिकारियों का तबादला किया है। पटना के सदर एसडीओ तनय सुल्तानिया को डीडीसी दरभंगा बनाया गया है। दरभंगा के नगर आयुक्त घनश्याम मीणा को उत्तर प्रदेश संवर्ग में योगदान के लिए विरमित कर दिया गया है। नगर आयुक्त मुजफ्फरपुर मनेश कुमार मीणा को नगर आयुक्त दरभंगा बनाया गया है।

एसडीओ छपरा अभिलाषा शर्मा को डीडीसी खगड़िया, एसडीओ दानापुर तरनजोत सिंह को डीडीसी सीतामढ़ी, एसडीओ शिवहर आरिफ अहसन को डीडीसी जमुई, एसडीओ हिलसा विवेक रंजन मैत्रेय को नगर आयुक्त मुजफ्फरपुर, एसडीओ सीतामढ़ी कुमार गौरव को डीडीसी कैमूर, एसडीओ फारबिसगंज योगेश कुमार सागर को डीडीसी बक्सर, एसडीओ बगहा विशाल राज को डीडीसी शिवहर और एसडीओ बखरी अनिल कुमार को डीडीसी लखीसराय बनाया गया है।

वहीं बिहार प्रशासनिक सेवा के अपर समाहर्ता स्तर के 5 अधिकारियों को डीडीसी बनाते हुए नए जगह पर पदस्थापित किया है। सुमन कुमार को डीडीसी गया, कमलेश कुमार सिंह को डीडीसी पूर्वी चंपारण, संजय कुमार को डीडीसी समस्तीपुर, दीपक सिंह को डीडीसी सिवान और सुनील कुमार झा को डीडीसी मुजफ्फरपुर के पद पर पदस्थापित किया गया है।

राज्य सरकार ने 8 आईपीएस अफसरों को नई जिम्मेदारी सौंपी है। भोजपुर के एसपी हर किशोर राय को अश्वारोही सैन्य पुलिस के कमांडेंट का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। रोहतास के एएसपी शौर्य सुमन को जयनगर का अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) बनाया गया है।

पूर्णिया के एएसपी प्रमोद कुमार यादव को पुपरी का एसडीपीओ, गया के एएसपी सागर कुमार को रक्सौल का एसडीपीओ, मुजफ्फरपुर के एएसपी पूरण कुमार झा को भागलपुर सिटी का एएसपी, दरभंगा के एसपी सैयद इमरान मसूद को एएसपी पश्चिमी मुजफ्फरपुर, सारण के एएसपी संदीप सिंह को पटना सदर का एसडीपीओ और मोतिहारी के एसपी अरविंद प्रताप सिंह को सासाराम का एसडीपीओ बनाया गया है। गृह विभाग ने इसकी अधिसूचना जारी कर दी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
11 IAS and 5 BAS level officers transferred, 8 IPS officers also given new responsibility


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3jcPLFC

Post a Comment

0 Comments