Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

पीएमसीएच में राजद विधायक के भतीजे से मारपीट, 6 निजी गार्ड को किया गया बर्खास्त https://ift.tt/3lhNwTh

पीएमसीएच में राजद विधायक सरोज यादव की मां रामदुलारी देवी (59) पीएमसीएच के इमरजेंसी में भर्ती है। मंगलवार को दवा पहुंचाने के लिए उनका भतीजा इमरजेंसी में जा रहा था। गेट पर तैनात गार्ड उसे रोका और उससे अंदर जाने के लिए पास दिखाने के लिए कहा। सुरक्षा गार्ड का कहना था कि पास दिखाने पर ही अंदर जाने देंगे। इस पर कहासुनी हो गई और फिर गार्ड के साथ धक्कामुक्की हुई।

हालांकि, विधायक के भतीजे ने आरोप लगाया कि उसके साथ मारपीट की गई। वहीं प्राइवेट सुरक्षा गार्ड का आरोप है कि पास मांगने पर बदसलूकी पर युवक उतारू हो गया था। भतीजे ने इसकी जानकारी विधायक सरोज यादव को दे दी। कुछ देर बाद वे भी पीएमसीएच पहुंचे इमरजेंसी के पीछले गेट के पास जमीन पर बैठ गए। हालांकि, उन्हें कंट्रोल रूम में तैनात ब्रदर अंदर लाए। मौके पर प्राचार्य, अधीक्षक, सीसीएमओ भी पहुंचे। दोनों की बाते सुनी गई। मामला सलटा लिया गया।

हालांकि, प्राइवेट दो गार्ड हटा दिया गया। विधायक सरोज यादव ने कहा कि बिना यूनिफाॅर्म में मारपीट करने वाला व्यक्ति कौन था, यह अस्पताल प्रशासन को पता करना होगा। जब विधायक के भतीजे के साथ मारपीट और गाली-गलौज हुआ तो इतना हंगामा हुआ। यहां तो गरीब मरीज आते हैं उनके परिजनों के साथ क्या-क्या होता होगा। एक तो ऐसे ही भर्ती मरीज को लेकर परिजन परेशान रहते हैं। उसमें उनके साथ मारपीट की जाती है। ऐसे एजेंसी पर तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए।

एक अज्ञात व्यक्ति की तलाश जारी
मारपीट और बदसलूकी करने के आरोप छह प्राइवेट सुरक्षा कर्मियों को अस्पताल प्रशासन ने हटा दिया गया। एजेंसी को भी इस बाबत निर्देश दिया गया कि ड्यूटी पर तैनात छह प्राइवेट सुरक्षाकर्मी को हटा लें। अस्पताल सूत्रों का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में धक्का-मुक्की करने वालों में गार्ड के अलावा एक और व्यक्ति दिख रहा है, जो ड्रेस में नहीं था।

उसकी पहचान नहीं हुई है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पीएमसीएच थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि इस बाबत किसी ने कोई लिखित शिकायत नहीं की है। प्राइवेट सुरक्षा गार्ड युवक को इमरजेंसी के अंदर जाने के लिए पास दिखाने की मांग कर रहे थे। इसे लेकर कहासुनी और धक्कामुक्की हुई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3jdjaPP

Post a Comment

0 Comments