Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मायागंज अस्पताल के डॉक्टर और केनरा बैंक के मैनेजर को कोरोना https://ift.tt/2XhGVOd

जिले में शुक्रवार काे भी काेराेना के 63 नए मरीज मिले। मेडिकल अस्पताल के सर्जरी विभाग के असिस्टेंट प्राेफेसर, पथ परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक, मायागंज अस्पताल की नर्स व एक स्वास्थ्यकर्मी संक्रमित हुए हैं। कहलगांव में केनरा बैंक के शाखा प्रबंधक भी संक्रमित हुए हैं। सेंट्रल जेल परिसर के दाे लाेग संक्रमित हुए हैं। स्पेशल सेंट्रल जेल परिसर के छह साल का बच्चे व तीन साल की बच्ची काे भी काेराेना हाे गया है। परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक ने अपनी जांच गया में करायी थी। नवगछिया उपकारा के चार बंदी भी संक्रमित हुए हैं। इसके साथ ही जिले में मरीजाें का अांकड़ा 2671 पर पहुंच गया है। 21 मरीजाें काे छुट्टी भी मिली है। अब तक अस्पताल आए 957 मरीज घर जा चुके हैं।

लालूचक अंगारी में एक ही परिवार की दाे महिलाओं काे काेराेना

लालूचक अंगारी में एक ही परिवार की दाे बुजुर्ग महिलाओं में काेराेना हाे गया है। आदमपुर में छह मरीज मिले हैं। भीखनपुर, आनंदबाग कॉलोनी, माणिक सरकार, नया बाजार, मारूफचक, भीखनपुर, लालूचक, श्रीकृष्ण नगर कॉलोनी व सराय में भी मरीज मिले हैं।

नवगछिया में संक्रमित कर्मचारी के तीन परिजन भी पाॅजिटिव
नवगछिया प्रखंड में कोरोना के 11 नए मरीज मिले। अनुमंडल अस्पताल उपाधीक्षक डॉ. अरुण कुमार सिंह ने बताया कि इनमें उपकारा के चार बंदी, शहीद टोला के तीन व्यक्ति, बीएमपी का जवान और पूर्व में संक्रमित अनुमंडल कार्यालय के कर्मचारी के तीन परिजन शामिल हैं। चारों बंदियों को उपकारा स्थित अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया है। कहलगांव प्रखंड में तीन लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अनुमंडल अस्पताल के प्रभारी डीएस डॉ. विवेकानंद दास ने बताया कि इनमें केनरा बैंक के शाखा प्रबंधक, ओगरी गांव का एक व्यक्ति और एनटीपीसी का ठेका मजदूर शामिल है।

3 महिला पुलिसकर्मी समेत सुल्तानगंज में 7 संक्रमित
सुल्तानगंज में 7 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। अस्पताल प्रभारी डाॅ. उषा कुमारी ने बताया कि संक्रमितों में सुल्तानगंज थाना की तीन महिला पुलिसकर्मी, आदर्श नगर मोहल्ले के दंपति, कोलगामा की महिला और दीनदयालपुर गांव का एक युवक शामिल है। शाहकुंड थाना का एक और चौकीदार पॉजिटिव पाया गया। खरीक में आठ मरीज मिले हैं। पीरपैंती में दो लोग संक्रमित हुए हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
शहर में काेराेना के मरीज बढ़ने लगे ताे कई जगहाें पर लाेगाें ने एहितियात बरतनी शुरू कर दी है। शुक्रवार दाेपहर एक बजकर 45 मिनट पर खलीफाबाग चाैक से काेतवाली जाने वाली सड़क पर सन्नाटा रहा।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2BR20Yu

Post a Comment

0 Comments