Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

बसपा-झामुमो भी बिहार महागठबंधन के पार्टनर बनेंगे, तेजस्वी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे कन्हैया https://ift.tt/3hCR4gA

बसपा और झामुमो भी बिहार महागठबंधन के पार्टनर बनेंगे। सीपीएम और सीपीआई की पार्टनरी करीब तय हो गई है। कन्हैया तेजस्वी यादव के लिए पूरे बिहार में चुनाव प्रचार करेंगे। एक-दो दिनों में बसपा का राज्य नेतृत्व राजद अध्यक्ष जगदानंद से बात करेगा। महागठबंधन में रालोसपा और वीआईपी की सीटें कम कर राजद अपनी सीट भी 150 से कम करने की रणनीति पर काम कर रहा है।

विपक्षी मतों के बंटवारे को कम से कम करने के लिए ये निर्णय लिया गया है। शुक्रवार को फिर दो वाम दलों सीपीआई और सीपीएम के नेता राजद कार्यालय पहुंचे और 17 जिलों में अपनी दावेदारी वाली दर्जन से ऊपर सीटों की सूची राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद को सौंपी। इसके बाद राजद नेता तेजस्वी भी राजद कार्यालय पहुंचे और सहयोगी दलों की दावेदारी वाली सीटों पर जगदानंद और आलोक मेहता के साथ मंत्रणा की।

सीपीएम और सीपीआई की पार्टनरी करीब तय

शुक्रवार को सीपीआई के राज्य सचिव रामनरेश पांडेय और सीपीएम नेता अवधेश कुमार ने राजद कार्यालय में कहा कि यह ठीक है कि पहले वे विरोध में थे। अब 243 सीटों पर पूरी मजबूती के साथ तेजस्वी यादव और आरजेडी के साथ खड़े हैं। अब अगले दौर के वार्तालाप में सभी चीज फाइनल हो जाएगी। कहा- कन्हैया कुमार और तेजस्वी यादव दोनों नौजवान हैं। जब सीपीआई महागठबंधन में साथ होंगी तो कन्हैया तेजस्वी भी मंच पर साथ होंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
BSP-JMM will also be partners of Bihar Grand Alliance, Kanhaiya will campaign for Tejashwi


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/32v3n8s

Post a Comment

0 Comments