Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

चुनावी शराब रोकी तो थानेदार-दारोगा को जीप समेत 100 मी. ट्रक ने घसीटा, दोनों की हालत गंभीर, 3 सिपाही बाल-बाल बचे https://ift.tt/3l1rXoS

बिहार में चुनाव की घोषणा होते ही शराब की तस्करी बढ़ गई है। शराब तस्करों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि रोकने पर गश्ती पुलिस की गाड़ी पर ट्रक चढ़ा दिया और 100 मीटर तक घसीटते हुए ले गए। वारदात में थनाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा और दारोगा अरविंद कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। हालांकि जीप मे बैठे तीन सिपाही बाल-बाल बच गए।
वारदात सोमवार की रात मशरक थाना क्षेत्र के मशरक-मलमलिया-सिवान एस एच-73 पर सियरभुका गांव के पास हुई। उसके बाद ट्रक चालक व खलासी दोनांे ही फरार हो गया। गश्ती पुलिस में मशरक थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा और दारोगा अरविंद कुमार जख्मी हो गये। ट्रक में करीब 40 ड्रम शराब भरी थी। पुलिस को शक है कि यह शराब तस्करी कर दूसरे राज्यों से लाई गई थी और इसका इस्तेमाल चुनावों में किया जाना था। ट्रक पर पश्चिम बंगाल का नंबर प्लेट है।

एसपी ने कहा- धंधेबाज जल्द गिरफ्त में होगा
एसपी धूरत सायली सावलाराम ने बताया कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है। बंगाल नंबर की गाड़ी है। उसके अनुसार ट्रेस किया जा रहा है। शराब तस्कर भी जल्द गिरफ्त में होगा। घायल थानाध्यक्ष अब खतरे से बाहर है।

गड़ख में एक लीटर शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार, भेजा गया जेल
विधानसभा के चुनाव नजदीक आते ही क्षेत्र में शराब के कारोबार में काफी बढ़ोतरी हुई है। जिसको लेकर पुलिस ने सख्ती बरतना शुरू कर दिया है। जगह-जगह छापेमारी कर कारोबारी और शराबियों को गिरफ्तार किया जा रहा है। गड़खा थाना क्षेत्र के पीठाघाट में एक शराब धंधेबाज को 1 लीटर शराब के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष अमृत कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर कारोबारी पीठाघाट निवासी अशोक राम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

डेरनी में दारू के साथ तीन गिरफ्तार
डेरनी थाना क्षेत्र के सुतिहार मठ के पास वाहन जांच के दौरान 60 लीटर देसी शराब के साथ तीन लोग को स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दी। इस संबंध में थाना अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने बताया कि दरियापुर थाना क्षेत्र के बजहिया गांव के नरेश महतो, मुन्ना महतो दोनों पिता बिंदेश्वरी महतो व पिंटू राय पिता शिवदयाल राय को 60 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छपरा में हुई घटना में घायल पुलिस वालों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/36h6J2r

Post a Comment

0 Comments