Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

हाजीपुर में हथियारबंद बदमाशों ने बैंककर्मियों को बंधक बनाकर सहदुल्लाहपुर पीएनबी से लूटे 19.5 लाख रुपए https://ift.tt/3ciNiXO

गंगाब्रिज थाना अंतर्गत सहदुल्लापुर पंजाब नेशनल बैंक में दिन के लगभग 3:00 बजे के चार की संख्या में हथियारबंद लुटेरों ने बड़ी लूट की घटना को अंजाम देकर आराम से भाग निकले। बैंक में घुसकर अपराधियों ने बैंक कर्मियों को गन प्वाइंट पर लेकर 19 लाख 35 हजार ₹555 की लूटकर निकल गए। यह बैंक मेन रोड से सटे मकान में है। लूट का घटनाक्रम सीसीटीवी फुटेज में कैद है परंतु जिला प्रशासन ने फुटेज देने से मना किया।
आधा घंटा बाद पहुंची पुलिस
घटना के आधे घंटे के बाद सदर एसडीपीओ राघव दयाल घटनास्थल पर पहुंचे। उनके आने के सिर्फ पांच मिनट पहले गंगाब्रिज थाने की पुलिस पहुंची थी। घटनास्थल पर एसपी कुमार मनीष भी तत्काल पहुंचे। घटनास्थल पर नगर थाना औद्योगिक क्षेत्र थाना बिदुपुर थाना एवं सदर थाना प्रभारी भी पहुंचे। लूट के घंटे बाद बैंक के सीएमओ अंजलि झा ब्रांच आकर कैस का मिलान करने के बाद लूट हुई रकम की सही जानकारी दी। एसपी कुमार मनीष ने खुद बैंक में आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज निकलवा जांच-पड़ताल की।

दो बाइक पर आए थे चार अपराधी, गार्ड ने रोका, तो पिस्टल की बट से मारा
फाइटिंग फॉर सिक्योरिटी कंपनी का गार्ड जंदाहा निवासी अरविंद राय उम्र लगभग 55 वर्ष बैंक में अपनी सेवा दे रहे हैं। उन्होंने पुलिस को बताया है कि चार की संख्या में लुटेरे थे। उनमें से एक अंदर घुस गया। दूसरे को जब उन्होंने रोकना चाहा तो उसने पिस्टल के बट से सर पर मार कर घायल कर दिया। बैंक के सहायक मैनेजर राजेश कुमार ने बताया कि दो लुटेरे बैंक के अंदर घुसे। घुसते ही उनके ऊपर गन तान दिया और पैसा की मांग करने लगए। बैंक में लगभग 30 लाख से ऊपर रुपए थे परंतु गार्ड को घायल करने के बाद घबराहट में टोटल पैसा ना ले जा सके। बैंक में उस समय छह बैंक कर्मी एवं लगभग 10 ग्राहक मौजूद थे। बैंक के अंदर उन दोनों लुटेरों के हाथ में पिस्टल थी। बैंक पहले तल्ले पर मौजूद है। चार में दो की संख्या में अपराधी बैंक में घुसकर पैसा लूटते हैं। दो लुटेरे जिसमें से एक बैंक के गेट पर खड़ा होता है और दूसरा गाड़ी के पास खड़ा था। दो बाइक पर चार की संख्या में अपराधी आए थे। वे सभी हेलमेट और मास्क लगा रखे थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Armed miscreants looted 19.5 lakh in broad daylight from Sahadullahpur PNB


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2RJV185

Post a Comment

0 Comments