Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मोतिहारी में तालाब में डूब रही बच्ची को बचाने में महिला और एक अन्य लड़की भी डूबी, तीनों की मौत https://ift.tt/3ckXvTG

थाना क्षेत्र के मधुबनी में शौच करने गई एक महिला समेत तीन की मौत डूबने से हो गई। पहले पैर फिसलने से एक लड़की गहरे पानी में चली गई। उसको बचाने के क्रम में दूसरी लड़की व एक अन्य महिला भी डूब गई। तीनों की पहचान रामा नंद महतो की बेटी रानी देवी, शंकर महतो की 11 वर्षीय बेटी सबिता कुमारी और अजय महतो की 13 वर्षीय पुत्री चंचला कुमारी के रूप में हुई। घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया। बताया जा रहा है कि दो महिला के साथ गांव की दो लड़कियां खेत की तरफ गई थी।

तीनों के डूबने से मौत की खबर गांव में ज्यों फैली कि घटना स्थल पर हजारों की संख्या में भीड़ जमा हो गई। मुखिया जितेंद्र राय ने घटना की सूचना स्थानीय प्रशासन को दी और पीड़ित परिवार को अविलंब सरकारी सहायता देने की मांग की। वहीं सीओ बिजेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेजा गया है। विधि सम्मत सरकारी सहायता का प्रावधान होगा, वह दिया जाएगा। मौके पर अजय यादव, एएसआई हरेंद्र प्रसाद सैप के जवान और ग्रामीण मौजूद थे।

इधर, जितना में तालाब में डूबने से 6 वर्षीय बालक की मौत

जितना थाना क्षेत्र के झंझरा में सोमवार को तालाब में डूबने से एक छह वर्षीय बालक की मौत हो गयी। मृत बालक की पहचान उक्त गांव निवासी रामनाथ साह के पुत्र आदित्य कुमार के रूप में हुई हैं। घटना की पुष्टि करते हुए सरपंच रामाधार साह ने बताया कि आदित्य कुमार घर के बाहर खेलने गया था। इस दौरान वह मिडिल स्कूल से उतर वाले तालाब के किनारे चला गया। जहां पैर फिसलने से वह तालाब में गिर गया। करीब दो-तीन घंटे के बाद ग्रामीणों ने खोजबीन कर उसे बाहर निकाला। उसे इलाज कराने के लिए घोड़ासहन ले गए। जहां चिकित्सक ने बालक को मृत घोषित कर दिया। इधर,घटना की जानकारी मिलते हीं जितना पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
A woman and another girl drown in saving the girl drowning in the pond, all three died


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2ZWujgV

Post a Comment

0 Comments