Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

बिहार में वीआईपी अपने सिंबल पर लड़ेगी चुनाव, लालटेन को छोड़ नाव पर चढ़ेंगे राजद के 8 प्रत्याशी https://ift.tt/2Gh1q8a

महागठबंधन के घटक दलों में सीट को लेकर असंतोष बढ़ने लगा है। रालोसपा ने बसपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ने की घोषणा की है। कांग्रेस के साथ भी सीट की संख्या पर प्रेशर पॉलिटिक्स जारी है। वीआईपी को लेकर भी कई बातें हवा में हैं। खबर है कि वीआईपी के उम्मीदवार पार्टी के चुनाव चिह्न नाव नहीं लालटेन के साथ मैदान में उतरेंगे।

लेकिन इसे खारिज करते हुए वीआईपी अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि पार्टी के उम्मीदवार अपने नाव सिंबल पर चुनाव लड़ेंगे। अलबत्ता, राजद के कुछ उम्मीदवार नाव की सवारी जरूर करेंगे। पार्टी 25 सीटें मांग रही है जिसमें करीब 8 सीटों पर वीआईपी सिंबल पर राजद प्रत्याशियों चुनाव लड़ने की संभावना है।

राजद प्रत्याशी ने लड़ा था वीआईपी सिंबल पर चुनाव
वीआईपी दो दर्जन से अधिक सीटों पर दावा कर रही है। सहनी कहते हैं कि कयासों पर जाने की जरूरत नहीं। वीआईपी दो दर्जन से अधिक सीटों पर चुनाव लड़ेगी और जीत कर भी दिखाएगी। 2019 के लोस चुनाव में सहनी की पार्टी को तीन लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का मौका मिला था। मधुबनी, खगड़िया और मुजफ्फरपुर में वीआईपी के उम्मीदवार चुनाव लड़े थे। मधुबनी की सीट पर राजद के उम्मीदवार वीआईपी के सिंबल पर चुनाव लड़े थे। हालांकि पार्टी एक भी सीट नहीं जीत सकी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
वीआईपी अध्यक्ष मुकेश सहनी (बाएं) और तेजस्वी यादव (दाएं)। -फाइल फोटो


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/36iuLdq

Post a Comment

0 Comments