Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

आरसीपी सिंह ने 8 घंटे दफ्तर में बैठ दावेदारों को सुना, बोले- दावेदारों ने बताया हमें टिकट क्यों मिले https://ift.tt/2SasJDN

जदयू के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) आरसीपी सिंह ने अपनों को बूथ केंद्रित इंतजाम को फुलप्रूफ करने को कहा है। वे मंगलवार को प्रदेश जदयू कार्यालय में पार्टी के नेता, कार्यकर्ताओं से मुखातिब थे। वे करीब 8 घंटे दफ्तर में बैठे। बड़ी संख्या में मिलने आए लोगों में टिकट के दावेदार भी थे।

उन्होंने आरसीपी को बताया कि पार्टी उनको क्यों टिकट दे, और अगर उनको टिकट मिला तो कैसे वहां से जीत पक्की है। कई ने उनको अपना बायोडाटा भी दिया। कुछ दावे, सिटिंग सीटों को लेकर भी रहे; कई ने भाजपा की जीती सीटों के लिए भी दावा किया। उन्हाेंने सबकी सुनी, सबसे फीडबैक लिया।

इस दाैरान उनका जोर बूथ लेवल मैनेजमेंट पर रहा, इसे खंगालते रहे। सबको समझा रहे थे कि कैसे खासकर कोरोना काल में इस स्तर के मैनेजमेंट की अहमियत ज्यादा बढ़ गई है और यही इस बार की जीत का बुनियादी कारक होगा। लिहाजा, इसे हर हाल में फुलप्रूफ किया जाए। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार द्वारा किए गए कामों के बारे में हर घर को बताया जाए। खासकर 7 निश्चय पार्ट-2 के बारे में।

तब-अब का फर्क लोगों को बताएंगे मंत्री

जदयू, ऐन चुनावी मौके पर पब्लिक को राजद के 15 वर्षों के राज से वाकिफ कराएगी। इन 15 वर्षों की तुलना में नीतीश कुमार की सरकार द्वारा बीते 15 साल में किए गए काम को लोगों को बताया जाएगा। तब और अब का यह फर्क, वस्तुत: जनता को अपनी तरफ करने के लिए है। इसकी जिम्मेदारी मंत्रियों को दी गई है। उनके द्वारा यह सब खुलेआम करने का सिलसिला जल्द शुरू होगा।

पार्टी ने नीतीश कुमार की तरफदारी में जनता के लिए नारा गढ़ा है-’परखा है जिसको, चुनेंगे उसी को।’ यानी, नीतीश बीते 15 वर्षों के दौरान आजमाए जा चुके हैं; सो फिर उन्हीं को चुना जाना है। पार्टी के नेता प्रचारित कर रहे हैं कि बिहार को विकसित प्रदेश बनाने में तेज उछाल के लिए नीतीश कुमार को चौथी बार मुख्यमंत्री बनना जरूरी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
जदयू के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) आरसीपी सिंह ने अपनों को बूथ केंद्रित इंतजाम को फुलप्रूफ करने को कहा है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3igd1kY

Post a Comment

0 Comments