Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

सर्वाधिक योगदान के लिए शिक्षा मंत्री की उपस्थिति में डीईओ अंसारी सम्मानित https://ift.tt/33QcDVo

शिक्षक कल्याण कोष में सूबे से सर्वाधिक राशि जमा करने पर मुजफ्फरपुर के डीईओ अब्दुस सलाम अंसारी को मंगलवार को पटना में शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा की उपस्थिति में सम्मानित किया गया। शिक्षा विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने पहले तीन स्थानों पर रहे जिलों के डीईओ को प्रमाण पत्र और मोमेंटो दिया।

दूसरे स्थान पर नालंदा के डीईओ मनोज कुमार को और तीसरे स्थान पर रहे बेतिया के डीईओ विनोद कुमार विमल को भी प्रमाण पत्र मिला। इस मौके पर प्राथमिक शिक्षा निदेशक डॉ. रंजीत कुमार सिंह, माध्यमिक शिक्षा उपनिदेशक अमित कुमार और अन्य उपस्थित हुए। मुजफ्फरपुर जिले से कुल 20 लाख 42 हजार 640 रुपए एकत्रित कर शिक्षक कल्याण कोष में जमा कराया गया।

जिले में यह राशि स्कूलों से शैक्षणिक सत्र 2019-20 के तहत जमा हुई थी। यह राशि बच्चों से टोकन फ्लैग, कार फ्लैग से संग्रहित की जाती है। डीईओ अब्दुस सलाम अंसारी ने कहा कि अगले वर्ष और अधिक राशि कल्याण कोष में भेजी जाएगी। शिक्षा मंत्री से शिक्षकों की समस्याओं के निदान की मांग की गई है। जब स्कूल पूरी तरह से खुल जाएंगे, तो शैक्षणिक माहौल निर्माण के लिए टीम गठित होगी, ताकि बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा मिले।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
DEO Ansari honored in presence of Education Minister for highest contribution


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/35Y4TmX

Post a Comment

0 Comments