Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

जिले की सीमा पर बनाए गए चेक पाेस्ट, सभी वाहनों की जांच शुरू https://ift.tt/3kTYcXi

आसन्न बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रविवार को जिले की सभी सीमाओं को सील कर वाहनों की जांच शुरू करा दी गई। इसके लिए जिले की दो दर्जन से अधिक सीमाओं पर चेक पोस्ट बनाया गया है। सभी चेक पोस्ट पर पुलिस अधिकारी, मजिस्ट्रेट और 3-3 जवानाें की तैनाती की गई है।

नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि सभी चेक पोस्ट पर देर शाम से वाहनों की जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई है। इसके अलावा सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कई अहम दिशा निर्देश दिए गए हैं। रविवार को अपने कार्यालय में समीक्षा के दौरान उन्होंने अधिकारियों से कहा कि हर दिन की जानेवाली कार्रवाई की रिपोर्ट भी देनी है।

सीसीए के लिए सभी थानेदारों से मांगा गया है प्रस्ताव

वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश के आलोक में जिले के एएसपी पश्चिमी, नगर डीएसपी, डीएसपी पूर्वी और एसडीपीओ सरैया ने अपने-अपने क्षेत्र के थानेदाराें से चुनाव काे प्रभावित करने वाले दबंग और आपराधिक प्रवृत्ति वाले लाेगाें के खिलाफ सीसीए का प्रस्ताव शीघ्र देने के लिए कहा है।

मामले में नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि वर्तमान में मिठनपुरा और सदर थाने से सीसीए का प्रस्ताव मिला है। अन्य थानों से भी शीघ्र इसकी रिपोर्ट आएगी। इसके बाद उक्त रिपोर्ट को एसएसपी के माध्यम से जिलाधिकारी को भेजा जाएगा।

बेला औद्योगिक क्षेत्र में वज्रगृह व वाहन कोषांग

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बेला औद्योगिक क्षेत्र में वज्रगृह और वाहन कोषांग का गठन किया जाना है। रविवार को नगर डीएसपी ने बेला थाने के थानेदार धर्मेद्र कुमार के साथ अपने कार्यालय में समीक्षा की। इस दौरान वाहन कोषांग और वज्रगृह तक पहुंचने के मार्ग पर चर्चा हुई। बताया गया कि इस बार विधानसभा चुनाव के बाद ईवीएम काे बेला इलाके के महिला पाॅलीटेक्निक काॅलेज में रखा जाना है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Check pastes made on the border of the district, investigation of all vehicles started


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3jmB7fD

Post a Comment

0 Comments