Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

एनटीपीसी एसबीआई ब्रांच के 3 कर्मचारी समेत 24 संक्रमित, चुनाव में लगे 10 कर्मचारी भी पॉजिटिव https://ift.tt/2TE8Eqd

जिले में शुक्रवार काे काेराेना के 24 नए मरीज मिले हैं। एनटीपीसी के जीवन ज्योति अस्पताल में शुक्रवार को 48 लोगों की कोरोना जांच की गई। इसमें 12 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। कहलगांव अनुमंडलीय अस्पताल के डीएस डॉ. विवेकानंद दास ने बताया कि संक्रमितों में एनटीपीसी एसबीआई शाखा के तीन कर्मचारी, एनटीपीसी के तीन कर्मचारी, उनके दो परिजन और चार अन्य लोग शामिल हैं।

एनटीपीसी एसबीआई के शाखा प्रबंधक ने बताया कि वरीय अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी गई है। उनके निर्देश के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। जिले में शुक्रवार काे 5300 लाेगाें के सैंपल लिये गए। शहरी क्षेत्र के कंटेनमेंट जाेन में माेजाहिदपुर इलाके में 200 और मशाकचक इलाके में 81 के सैंपल लिए पर सभी की रिपाेर्ट निगेटिव आई। सीएस डाॅ. विजय कुमार सिंह ने बताया कि मरीज की संख्या दुबारा बढ़ रही है।

चुनाव में लगे 10 कर्मचारी भी हो गए हैं पॉजिटिव
विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण में 28 अक्टूबर को सुल्तानगंज और कहलगांव विधानसभा सीटों पर हुई वाेटिंग में महिला आईटीआई से ईवीएम नहीं लेने वाले 15 गश्ती दल के पदाधिकारी अनुपस्थित रहे थे। इन्हें शाेकाॅज किया गया था।

अनुपस्थित अफसराें में से पांच ने कोरोना पाॅजिटिव हाेने की जानकारी प्रशासन काे दी है। सिविल सर्जन ने चार के संक्रमित होने की पुष्टि कर दी है। वहीं दूसरे चरण में अब तक पांच कर्मियों ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी प्रशासन काे दी है। संबंधित कर्मियों की जांच रिपोर्ट सिविल सर्जन से मांगी गई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
24 employees, including 3 employees of NTPC SBI branch, 10 contestants also positive


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/35TwYKk

Post a Comment

0 Comments