Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मतदान से तीन दिन पहले पहुंचेंगी अर्द्धसैनिक बलों की 5 कंपनियां https://ift.tt/35sO9lJ

पटना जिले में पहले चरण के मतदान से पहले अर्द्धसैनिक बलों की तीन कंपनियां पहुंच जाएंगी। अर्द्धसैनिक बलों काे मतदान केंद्राें से मतगणना केंद्राें तक तैनात किया जाएगा। कंकड़बाग, कोतवाली, कदमकुआं, पीरबहोर, गांधी मैदान व पटना सिटी क्षेत्रों में शांतिपूर्ण चुनाव को लेकर अर्द्धसैनिक बल व पटना पुलिस की बैठक होटल लेमन ट्री में हुई।
प्रशिक्षण से अनुपस्थित 158 मतदानकर्मियों को नोटिस: पहले चरण में 10631 मतदानकर्मियों की प्रतिनियुक्ति की गई है। शुक्रवार को समीक्षा बैठक के दौरान डीएम कुमार रवि ने सभी कर्मियों को ससमय प्रतिनियुक्त स्थल पर उपस्थित होने का निर्देश दिया। इस दौरान बताया गया कि प्रशिक्षण कार्यक्रम में 158 कर्मी अनुपस्थित रहे। इस पर डीएम ने उन्हें नोटिस भेजने और उनके नियंत्री पदाधिकारी से पूछताछ करने का निर्देश दिया।

वोटरों की जागरुकता के लिए गैस सिलेंडर पर स्टीकर लगाया

शहरी क्षेत्र के मतदाताओं को जागरूक करने के लिए शुक्रवार को महिलाओं ने कलेक्ट्रेट घाट स्थित गंगा तट पर दीप जलाया। इस दौरान डीएम कुमार रवि ने उपस्थित जनसमूह को शत-प्रतिशत मतदान के लिए शपथ दिलाई। इसके साथ ही मतदाताओं काे मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए गैस सिलेंडर पर स्टीकर लगाया गया है। शुक्रवार को गांधी मैदान में डीएम कुमार रवि ने स्टीकर लगे सिलेंडर की गाड़ी को हरी झंडी रवाना किया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
5 companies of paramilitary forces will arrive three days before voting


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mhdvK7

Post a Comment

0 Comments