Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

हमारी सरकार बनते ही चकाई को मिलेगा अनुमंडल का दर्जा https://ift.tt/2Htt42m

जिले के चार विधानसभा में शनिवार को तेजस्वी ने चुनावी सभा को संबोधित किया। सभा के दौरान हर विधानसभा में तेजस्वी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते दिखे। वहीं, लोगों को यह भी कहा कि यदि मौका मिला तो नया बिहार बनाएंगे। पहली सभा चकाई विधानसभा के वायरलेस मैदान में की।
अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार हर मोर्चे पर फेल हो चुकी हैं।

नीतीश के मुख्यमंत्री के काल मे बिहार बादहाली के कगार पर पहुंच चुका हैं। शिक्षा चौपट होकर रह गईं हैं। लाखों युवक बेरोजगार होकर इधर-उधर भटक रहे हैं। 15 साल के शासन काल में भ्रष्टाचार काफी बढ़ा है। पिछले चुनाव में किए गए एक भी वायदे पूरे नहीं हुए।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनते ही चकाई को अनुमंडल का दर्जा दिया जाएगा। सभा को राजद नेत्री लबली आनन्द ने भी संबोधित किया। झारखंड के पूर्व मंत्री सुरेश पासवान, राजद नेता विजय शंकर यादव ने भी लोगों को संबोधित किया।

सिकंदरा में तेजस्वी बोले-वृद्धा पेंशन चार सौ से एक हजार रुपए कर देंगे

सिकंदरा में पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि 15 साल से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं, अब उनसे बिहार नहीं संभल रहा है। सरकार को अब बदलनी होगी। घुसखोरी बढ़ गई है। बिना चढ़ावे का कोई काम नहीं होता है। वृद्धा पेंशन चार सौ से एक हजार कर देंगे। वे खैरा के मांगोबंदर स्थित चांदनी मैदान में भी तेजस्वी ने सभा को संबोधित किया।

लक्ष्मीपुर में नया बिहार बनाने का किया वादा

तेजस्वी ने लक्ष्मीपुर के जिनहरा हाईस्कूल मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा नीतीश कुमार ने सूबे में एक कारखाना तक नहीं लगाया। अगर मुझे मौका मिला तो नया बिहार बनाएंगे। चाहे थाना हो या प्रखंड कार्यालय, बिना रिश्वत का कोई काम नहीं होता है। अधिकारी सुनने को तैयार नहीं हैं। उन्होंने युवाओं से पूछा कि क्या राज्य से बेरोजगारी की समस्या दूर हुई। पिछले 15 वर्षों में कोई कार्य नहीं किया गया। इस दौरान हेलीकॉप्टर पर उनके साथ लवली आनंद भी थी, लेकिन वे इस सभा मे शामिल नहीं हुई और हेलिकॉप्टर पर ही बैठी रहीं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Chakai will get subdivision status as soon as our government is formed


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/31FTchJ

Post a Comment

0 Comments