Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

जिन्हें न काम का अनुभव न ज्ञान वे सीएम बनेंगे: नीतीश https://ift.tt/2J2WF3w

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को खगड़िया जिले के अलौली पहुंचकर सभा को संबोधित किया। वे एनडीए उम्मीदवार के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने बगैर नाम लिए हुए नेता प्रतिपेक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग अभी सीएम बनने का दावा कर रहे हैं।

जिन्हें न काम का अनुभव है न ही ज्ञान है। सिर्फ कुछ से कुछ बोलते रहने से क्या सरकार चल जाती है। ऐसा दावा करने वाले व्यक्ति के पास कोई तजुर्बा नहीं है। मीडिया में बने रहने के लिए अनर्गल बयान देना ही ऐसे लोगों की नियति बनी हुई है।

सीएम ने कहा कि उन्हें सिर्फ काम से मतलब है और कुछ लोगों को सिर्फ माल कमाने से। भले ही वह अंदर क्यों न चला जाये लेकिन इरादे में कोई परिवर्तन नहीं आता है। हमने किसी भी इलाके को उपेक्षित नहीं किया। हर तबके का उत्थान किया। जब से काम करने का मौका मिला महिलाओं, महादलित, आदिवासी, अतिपिछड़ा वर्ग, अल्पसंख्यक समुदाय को मुख्यधारा में जोड़ने के लिए पहल किया।

15 वर्ष जो राज बीता उसे भी याद कीजिए

15 वर्ष जो राज बीता उसे भी याद कीजिए। अपराध और दंगे होते थे। माल कमाने के लिए लोगों का अपहरण कर लिया जाता था और किस तरह से कितने डॉक्टर, कितने व्यवसायी और कितने लोगों को बिहार छोड़ कर भागना पड़ा। जबसे हमें काम करने का मौका मिला तो हमने जंगलराज खत्म करने का काम किया और कानून का राज कायम किया।

अंत में उन्होंने अपने लिए समर्थन मांगा। उन्होंने कहा कि अगली बार हमारी सरकार आई ताे गांवों में बहुत सा काम करना है। जिसमें सोलर लाइट लगाना समेत अन्य कई कार्य करने की योजना बनायी गई है। आप हमलोगों के हाथों को मजबूत करें। मौके पर एनडीए गठबंधन के कई नेता मौजूद थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Those who have no work experience or knowledge will become CM: Nitish


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2TmM3yh

Post a Comment

0 Comments