Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

कम उम्र का फायदा उठा प्रेमी से किया अलग, अब करा रहे दूसरी जगह शादी https://ift.tt/31Hepbb

हसनगंज निवासी मो. नसीम अपनी प्रेमिका के लिए थाना और प्रेमिका के घर का चक्कर लगा रहे हैं। बता दें एक साल पहले नसीम और तबस्सुम खातून ने घर से भाग बंगाल में कोर्ट मैरिज की थी। दोनों के भागने के बाद लड़की के मां-बाप ने कोर्ट में लड़की को भगाने को लेकर केस दर्ज कराया था।

प्रेमी-प्रेमिका शादी कर वापस कटिहार लौटे तो कोर्ट के समक्ष पेश हुए। जहां लड़की 18 वर्ष पूरा होने में एक वर्ष कम थी, जिसे कोर्ट ने तय उम्र तक होने तक दोनों पक्ष को इंतजार करने का आदेश दिया। एक साल तक लड़की को मां-बाप ने अपने पास रखने की बात कही और उम्र पूरा होने पर नसीम और तबस्सुम की शादी करने के बाद को लेकर समझौता हुआ था।

साल 2019 में दोनों ने की शादी

मो. नसीम ने बताया कि 2014 में उसकी मुलाकात चिलमारा गांव निवासी तबस्सुम खातून से हुई थी। जो मामा घर हसनगंज आई हुई थी। दोनों को प्रेम हो गया। 4 फरवरी 2019 को घर से भाग बंगाल में कोर्ट मैरिज कर ली।

युवती का भाई जमील अख्तर ने बताया कि अब लड़की उक्त लड़के साथ नहीं रहना चाहती है, इसलिए उसके अन्य लड़के से शादी की जा रही है। नसीम को जब दूसरे लड़के से शादी की बात पता चला तो वह थाने और पुलिस का चक्कर लगा रहा है। उनका कहना है कि वे और तबस्सुम ने कोर्ट मैरिज किया है, जिसका सर्टिफिकेट है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Separated from lover at a young age, now getting married elsewhere


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3dYnmBU

Post a Comment

0 Comments