Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

बेंगलुरु जा रही थी स्पाइसजेट की फ्लाइट, यात्रियों काे उतारा गया, एक घंटा बाद रवाना https://ift.tt/36mSSYb

स्पाइसजेट की पटना-बेंगलुरु की फ्लाइट एसजी 963 में मंगलवार की रात काे चूहा घुस गया। यात्री उस वक्त विमान पर सवार हाे चुके थे। चूहे के इधर-उधर घूमने के दाैरान किसी यात्री के पांव पर चढ़ गया। फिर क्या था, देखते ही देखते यात्रियाें में अफरातफरी मच गई। यात्री हंगामा करने लगे।

मामले की गंभीरता काे देखते हुए करीब 180 यात्रियाें काे विमान से उतारा गया। उसके बाद विमान की तलाशी ली गई। चूहे काे किसी तरह भगाया गया। उसके बाद यात्री फिर विमान में सवार हुए और विमान बेंगलुरु के लिए टेकऑफ किया। चूहा की वजह से विमान करीब एक घंटे तक रुका रहा।

विमान में सवार यात्री स्वाति ने इसे साेशल मीडिया में पाेस्ट करते हुए लिखा- हैशटैग रैट इन द फ्लाइट। हालांकि, एयरलाइंस के आधिकारिक सूत्राें ने विमान में चूहा घुसने की बात से इनकार किया। उन्हाेंने कहा- विमान में कुछ तकनीकी खराबी आ गई थी। चूहा नहीं घुसा था।

चूहा कैसे चढ़ गया, पता नहीं
विमान में चूहा कैसे चढ़ गया, इसका खुलासा नहीं हुआ है। एयरपाेर्ट पर लगे सीसीटीवी कैमरे से भी देखा गया, पर पता नहीं चल सका। कयास लगाया जा रहा है कि चूहा बेंगलुरु से ही विमान में आया हाेगा और किसी काेने में छिप गया हाेगा। या फिर पटना में लैंड करने के बाद चूहा लैडर से सवार हाे गया हाेगा। पटना में जब यात्री सवार हाेकर बैठ गए ताे वह इधर-उधर भागने लगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यात्रियों के फ्लाइट से उतरने के बाद मची रही अफरातफरी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Sg234I

Post a Comment

0 Comments