Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

बस स्टैंड चबूतरे पर शेड लगवाने की मांग https://ift.tt/3ngogxQ

शहर के शोभापुर रोड स्थित न्यू बस स्टैंड के बीच में बने चबूतरे पर शेड लगवाने की मांग लोगों के द्वारा की जा रही है। लोगों का कहना है बस स्टैंड आए यात्री परेशान होते हैं। नपा सीएमओ विनोद कुमार प्रजापति ने कहा है इस दिशा में जल्दी ही सकारात्मक प्रयास किया जाएगा। यात्री प्रतीक्षालय नहीं काम का न्यू बस स्टैंड पर यात्री प्रतीक्षालय बना हुआ है, लेकिन वह यात्रियों के काम का नहीं है। इसका कारण उसका एक कोने में बना होना है। शिव शनि साईं हनुमान मंदिर के पास बने इस यात्री प्रतीक्षालय का उपयोग डे केयर सेंटर के साथ मंदिर की धार्मिक गतिविधियों के लिए किया जाता है।

यात्री गंगाराम ने कहा वैसे भी यात्री प्रतीक्षालय में बैठने का कोई मतलब नहीं है क्योंकि बस स्टैंड पर आने वाली बसें वहां से नजर ही नहीं आती हैं। यह आशंका रहती है कि हम बस का इंतजार करते रहें और वह आकर चली भी जाए और हमें पता ना चले। बस स्टैंड परिसर में बीच में एक बड़ा चबूतरा बना हुआ है। यात्री इसी पर बैठते हैं। सभी यात्री बसें इसी चबूतरे के आसपास खड़ी होती हैं और यहां से बस स्टैंड के बाहर तक यात्री बसों को देखा जा सकता है।

बस स्टैंड परिसर में में जो दुकान है बनी है दुकानदारों ने उनके बरामदे में कब्जा कर रखा है इसलिए यात्री वहां भी खड़े नहीं हो पाते हैं। बारिश और गर्मी के मौसम में यात्रियों को बहुत ज्यादा परेशानी उठाना पड़ता है। नागरिकों ने नगरपालिका से मांग की है कि बस स्टैंड परिसर के चबूतरे पर टीन शेड लगवा दिए जाएं जिससे लोगों को बैठने का सहारा हो जाएगा।

शेड बनवाने का प्रयास किया जाएगा

जल्दी ही बस स्टैंड क्षेत्र का निरीक्षण कर नगर पालिका की तकनीकी शाखा से राय ली जाएगी और शेड बनवाने का प्रयास किया जाएगा।
विनोद कुमार प्रजापति, सीएमओ



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Demand to get shed on bus stand platform


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/33jyxBs

Post a Comment

0 Comments