Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

वाेट देने मोकामा गया था परिवार, घर से 11 लाख रुपए के गहने ले उड़े चोर https://ift.tt/3oLjUPW

रामकृष्णानगर थाना के खमेनीचक, पूर्वी लक्ष्मीनगर निवासी किसान श्रवण कुमार के घर से चाेराें ने 11 लाख के जेवर और 6.50 लाख नकद उड़ा लिए। किसान परिवार के साथ वाेट देने के लिए माेकामा के खुशहालचक गांव गए थे। शनिवार काे जब श्रवण घर से लाैटे ताे देखा कि उनके घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ है। कमरे के सभी ताले भी नहीं है। अलमारी का लाॅक टूटा हुआ है।

उसमें रखे 11 लाख के गहने और 6.50 लाख नकद गायब हैं। उन्हाेंने आसपास के लाेगाें से पूछताछ की पर कुछ पता नहीं चला। बाद में उन्हाेंने रामकृष्णानगर थाना की पुलिस काे फाेन कर सूचना देने के साथ अज्ञात चाेराें पर केस दर्ज करा दिया। श्रवण कुमार खेमनीचक पूर्वी लक्ष्मी नगर में रामदहिन पंडित के मकान में किराए पर रहता है। उनका बेटे नाेएडा में एक अखबार के संपादक हैं। थानेदार राजेश्वर प्रसाद ने बताया कि चाेरी की वारदात हुई है। केस दर्ज किया गया है। पुलिस घटनास्थाल के अासपास लगे सीसीटीवी फुटेज को देखने में जुटी है।

पुलिस की गश्ती पर उठे सवाल
जिस तरह से चाेरी की वारदात काे अंजाम दिया गया, उससे कयास लगाया जा रहा है कि चाेराें ने पहले घर की रेकी है। चाेर स्थानीय हैं। उन्हें पता था कि किसान का घर बंद है। फिर पूरी तैयारी के साथ चाेर आए। इस घटना के बाद से फिर एक बार रामकृष्णानगर थाना की पुलिस की गश्ती पर सवालिया निशान लग गया है। स्थानीय लाेगाें का कहना है कि पुलिस गश्ती नहीं करती है। चाेरी की वारदात बराबर इस थाना इलाके में हाे रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
खेमनीचक में किसान श्रवण कुमार के घर में चोरी के बाद बिखरा सामान।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/34L3Sh6

Post a Comment

0 Comments