Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मसौढ़ी में सोते वक्त युवती की गोली मार कर हत्या, मां-भाई को पुलिस ने हिरासत में लिया https://ift.tt/3ej7WIh

धनरुआ थाने के छाती गांव में अपनी मां के साथ घर के आंगन में खटिया पर सो रही 18 वर्षीया युवती शोभा कुमारी की शनिवार की देर रात गोली मार कर हत्या कर दी गई। इधर, पुलिस इसे ऑनर किलिंग का मामला बता युवती के भाई बबलू यादव और उसकी मां जयंती देवी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि, युवती के भाई ने इस घटना में अपनी संलिप्तता से इनकार किया है।

पुलिस को दिए बयान में युवती के भाई बबलू यादव ने कहा कि शनिवार की रात वह अपने कमरे में सो रहा था, जबकि उसकी मां और बहन घर के आंगन में एक ही खटिया पर सोई थीं। घर में उनके अलावा और कोई नहीं था। उसके पिता महेश यादव और छोटा भाई उस वक्त अपने ट्रक में पभेड़ी मोड़ पर सोए थे। इस बीच देर रात दरवाजे से अज्ञात बदमाश घर में घुसे और उसकी बहन की गोली मार कर हत्या कर दी।

बदलते बयानों से संदेह के घेरे में परिजन
पुलिस का कहना है कि युवती के भाई बबलू और मां बार-बार बयान बदल रही है। बबलू से जब यह पूछा कि बदमाश घर में कैसे दाखिल हुए तो बताया कि दरवाजा खुला था। इस बयान से शक गहराया। थानाध्यक्ष राजू कुमार ने बताया कि मामला ऑनर किलिंग से जुड़ा लगता है। सूत्रों की मानें तो युवतती का प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसे लेकर घर में अक्सर उसकी पिटाई होती थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
प्रतीकात्मक फोटो।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2TQe15z

Post a Comment

0 Comments