Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

2017 में आज ही हुआ था उदय https://ift.tt/3qhvaV2

शेखपुरा में आज ही के दिन 2017 में दैनिक भास्कर का उदय हुआ। अपने स्थापना काल से भास्कर लगातार खबरों के साथ-साथ कई सामाजिक कार्यों में भी अपनी सहभागिता दिखाई है। जिले में छात्र-छात्राओं के प्रोत्साहन के लिए मेधावी छात्र सम्मान समारोह आयोजन किया गया।

जिसमें जिले के हजारों छात्रों ने शिरकत की। इसके साथ ही पर्यावरण की रक्षा के लिये कई स्थानों पर पौधरोपण कार्यक्रम आयोजित किये गये। वहीं, पोर्न साइट्स पर प्रतिबंध लगाने को लेकर कैम्पेन चलाकर लोगो को जागरूक किया गया।

साथ ही पोर्न पर प्रतिबंध लगने को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया को जनसमूह तक पहुंचाया गया। वस्त्रदान अभियान चलाकर लोगो के बीच जाकर उनसे कपड़ा इकट्‌ठा कर जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाने का कार्य किया गया।

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए जाना जाता है दैनिक भास्कर
दैनिक भास्कर अपने स्थापना काल से ही निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए जाना जा रहा है। दैनिक भास्कर ने कई स्टिंग को पाठकों को परोसा एवं लाइव फोटोग्राफ के साथ ही जनहित से जुड़े मुद्दे को प्रकाशित किया। भास्कर लगातार किसी भी त्यौहार, कार्यक्रम, शिक्षा आदि को प्रमुखता से अपने समाचार पत्रों में जगह दी और जनहित से जुड़े मुद्दों में बढ़-चढ़कर सहभागिता निभायी। दैनिक भास्कर की निष्पक्षता के कारण यह शेखपुरा जिले में पाठकों की पहली पसंद बन चुकी है। वहीं, कोरोना काल में जिले की तमाम परिस्थिति को जिलेवासी को लाइव फोटोग्राफ के माध्यम से अवगत करते रहे। जिससे घर बैठे जिलेवासी को कोरोना अपडेट मिलता रहा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Uday happened today in 2017


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Jr0fVs

Post a Comment

0 Comments