Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

सड़क किनारे खड़े हाईवा से टकराई मोटरसाइकिल, ससुर-दामाद की मौत https://ift.tt/2KQEn6l

चंडी थाना क्षेत्र के माधोपुर बाजार में रविवार की रात सड़क किनारे खड़े हाईवा में पीछे से बाइक टकरा गई। घटना में बाइक सवार ससुर-दामाद की जान चली गई। मृतकों में बेन थाना क्षेत्र के गुलड़िया बिगहा निवासी अखिलेश केवट और उनके दामाद जितेंद्र केवट शामिल हैं।
ससुर-दामाद बाइक पर सवार हो शादी समारोह में शामिल होने पटना के बेलछी जा रहे थे। रात के अंधेरे में रास्ता भटकने के कारण दोनों चंडी आ गए। दूसरे वाहनों की हेड लाइट की तेज रोशनी में आंखें चुंधियाने से बाइक हाईवा से टकरा गई। ग्रामीणों की मानें तो दोनों सवार नशे में थे।

बारात में शामिल होने जा रहे थे ससुर-दामाद
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि अखिलेश केवट, दामाद के साथ भाई शिवकुमार केवट के बेटे की शादी में शामिल होने पटना जिला के बेलछी थाना क्षेत्र के बकरा गांव जा रहे थे। उनलोगों को जैतीपुर मोड़ से मुड़कर हरनौत जाना था। नशे में होने के कारण दोनों रास्ता भटककर चंडी के माधोपुर पहुंच गए।

जहां दूसरे वाहन की तेज हेड लाइट की रोशनी में चालक की आंखें चुंधिया गई और बाइक सड़क किनारे हाईवा से टकरा गई। घटना में मौके पर ही ससुर की मौत हो गई। जबकि, दामाद की मौत इलाज के दौरान अस्पताल में हुई। थानाध्यक्ष रितूराज ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार के हवाले कर दिया गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37kD7ju

Post a Comment

0 Comments