Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

खेल बड़े काम की चीज, इससे सेहत दुरुस्त, भाईचारे को बढ़ावा : आराबा https://ift.tt/2L8wQ36

कस्बे के अपेक्स एकेडमी माध्यमिक विद्यालय में ग्रामीणों के सहयोग से अपेक्स रात्रिकालीन वाॅलीबाॅल प्रतियोगिता सीजन 1 का आगाज हुआ। कल्याणपुर प्रधान उम्मेदसिंह आराबा ने सरस्वती पूजन कर मैच का उद्घाटन कर कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए। खेल से आपसी भाईचारा व प्रेम बढ़ता है।

कल्याणपुर सरपंच दौलाराम कुआं ने कहा कि नियमित खेलने से स्वास्थ्य तंदुरूस्त रहता है। आयोजन समिति के अध्यक्ष नारायणलाल चौधरी ने बताया कि प्रतियोगिता में क्षेत्र के एक दर्जन टीमें भाग ले रही है। इस दौरान मुख्य ब्लाॅक शिक्षा अधिकारी बुद्धाराम चौधरी, समीम खान, सांवलराम, धर्माराम, पृथ्वीसिंह, जालमसिंह, नरपत, नरसिंगाराम मौजूद रहे। निर्णायक की भूमिका भरतसिंह व बाबूलाल एवं कार्यक्रम का संचालन मगेश जाखड़ ने किया।
मोकलसर | राजपुरोहित प्रीमियम लीग क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन 5 जनवरी को मायलावास के केजीबीवी छात्रावास के पास खेल मैदान में होगा। आरपीएल कमेटी अध्यक्ष कमलेश राजपुरोहित ने बताया कि यह क्रिकेट प्रतियोगिता 5 जनवरी से 10 जनवरी तक आयोजित होगी। इसमें इक्कीस सौ रुपए की एंट्री शुल्क जमा करवाकर सिर्फ ग्रामीण क्षेत्र की टीमें हिस्सा ले सकती है। राजपुरोहित ने बताया कि प्रथम विजेता को इक्कीस हजार एंव उपविजेता टीम को ग्यारह हजार रुपये एंव ट्रॉफी प्रदान की जाएगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कल्याणपुर. वॉलीबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ करते हुए अतिथि।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3o0FXkM

Post a Comment

0 Comments